युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए की नारेबाजी
Advertisement

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए की नारेबाजी

केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा इंडिया गेट से अमर जवान ज्योति को हटाने का ब्यावर युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने विधानसभा अध्यक्ष व पार्षद भूपेंद्रपाल पंवार के नेतृत्व में विरोध जताया है.

 युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए की नारेबाजी

Beawar: केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा इंडिया गेट से अमर जवान ज्योति को हटाने का ब्यावर युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने विधानसभा अध्यक्ष व पार्षद भूपेंद्रपाल पंवार के नेतृत्व में विरोध जताया है.
शहर के चांग गेट स्थित महात्मा गांधी सर्किल पर एकत्रित हुए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की.  इस दौरान आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने केन्द्र की भाजपा सरकार का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. विरोध-प्रदर्शन में शामिल कार्यकर्ता शहीदों का यह बलिदान याद रखेगा हमारा हिंदुस्तान. मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी-नहीं चलेगी. 

शहीदों का यह अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान. युवा कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे.  विरोध-प्रदर्शन कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में पार्षद और विधानसभा अध्यक्ष भूपेन्द्रपाल पंवार ने कहा कि केन्द्र की तानाशाही भाजपा सरकार ने अपनी छोटी मानसिकता का एक ओर परिचय देते हुए सन् 1971 से इंडिया गेट पर जल रही अमर शहीद जोत को बुझा दिया है. जिसका युवा कांग्रेस पूरजोर विरोध करती है. पाल ने केन्द्र सरकार से उक्त जोत को पुन: अपने स्थान पर ले जाने की मांग की है. साथ ही इसके अभाव में आगामी दिनों में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.  विरोध-प्रदर्शन के दौरान ,पार्षद राजेन्द्र तुनगरिया, एनएसयूआई के शैलेंद्र सांखला अशोक रांका, नारायण मेहडा, अजय स्वामी, दीक्षांत, सागर, राहुल बोहरा, परमवीर सिंह, राकेश, छगन तथा हेमंत आदि मौजूद रहे. 

 यूथ कांग्रेस की ओर से दिल्ली में अमर जवान ज्योति को राष्ट्रीय समर स्मारक में विलय करने के विरोध में अमर जवान ज्योति पर प्रदर्शन किया गया. यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने यहां पर मशाल और कैंडल जलाकर विरोध जताया. कांग्रेस यूथ महासचिव दुष्यंत राज सिंह चुंडावत ने कहा कि केंद्र सरकार चुनाव के समय राजनीति कर रही है. जिन जवानों ने बलिदान दिया उनकी निशानी को मिटाने का काम किया जा रहा है.

Report: Dilip Chouhan

Trending news