एसीबी जयपुर टीम ने कॉन्स्टेबल को 25 हजार की रिश्वत के साथ किया गिरफ्तार
Advertisement

एसीबी जयपुर टीम ने कॉन्स्टेबल को 25 हजार की रिश्वत के साथ किया गिरफ्तार

अलवर में एसीबी द्वारा लगातार एक के बाद एक कई रिश्वत खोरों को सलाखों के पीछे भेजा गया है. इसी कड़ी में एक बार फिर एसीबी ने अलवर जिला पुलिस के कोतवाली थाने में तैनात कॉन्स्टेबल सहीराम को 25 हजार रु की रिश्वत के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

एसीबी जयपुर टीम ने कॉन्स्टेबल को 25 हजार की रिश्वत के साथ किया गिरफ्तार

Alwar: अलवर में एसीबी द्वारा लगातार एक के बाद एक कई रिश्वत खोरों को सलाखों के पीछे भेजा गया है. इसी कड़ी में एक बार फिर एसीबी ने अलवर जिला पुलिस के कोतवाली थाने में तैनात कॉन्स्टेबल सहीराम को 25 हजार रु की रिश्वत के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई एसीबी जयपुर नगर की द्वितीय इकाई द्वारा की गई थी. 

एसीबी जयपुर नगर द्वितीय की टीम ने सोमवार रात करीब 7 बजे बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया. एसीबी जयपुर को परिवादी ने शिकायत दी थी कि उसके पुत्रों का कोतवाली थाना अलवर में एससी एसटी का मामला चल रहा है, जिसकी जांच एससी एसटी सेल डीएसपी कर रहे है, लेकिन कॉन्स्टेबल सहीराम उन्हें इस मामले में FIR लगाने की एवज में 50 हजार रु की मांग कर रहा है. इस पर एसीबी महानिदेशक भगवान लाल सोनी के निर्देश पर अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन के नेतृत्व पर एएसपी राजपाल गोदारा द्वारा शिकायत का सत्यापन कराया गया. 

शिकायत की पुष्टि होने के बाद आज डीएसपी अभिषेक पारीक व टीम ने कोतवाली के कॉन्स्टेबल सहीराम पुत्र शिब्बा सिंह निवासी डीग जिला भरतपुर को परिवादी से 25 हजार की रिश्वत की राशि के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. एसीबी की टीम ने आरोपी के घर की भी तलाशी की कार्रवाई की. एसीबी ने भृष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.
Report- Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें- राजस्थान पुलिस में कागज का संकट, पुलिसकर्मी कर रहे 'कारगुजारी' 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news