युवती की मौत के बाद फोन में मिला पड़ोसी का ये अश्लील मैसेज, जानिए पूरा मामला
Advertisement

युवती की मौत के बाद फोन में मिला पड़ोसी का ये अश्लील मैसेज, जानिए पूरा मामला

अलवर जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के जोनायचा खुर्द निवासी एक युवती के धुलंडी के दिन मृत अवस्था में घर के एक कमरे में पंखे से लटकी मिलने के मामले में मृतका के पिता ने पड़ोसी युवक के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया था.

युवती की मौत के बाद फोन में मिला पड़ोसी का ये अश्लील मैसेज, जानिए पूरा मामला

Shahjahanpur: अलवर जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के जोनायचा खुर्द निवासी एक युवती के धुलंडी के दिन मृत अवस्था में घर के एक कमरे में पंखे से लटकी मिलने के मामले में मृतका के पिता ने पड़ोसी युवक के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया था. जिसपर पुलिस ने साइबर सेल द्वारा कॉल डिटेल से विश्लेषण कर युवती को आत्महत्या के लिए विवश करने के मामले में शनिवार को युवक को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: जान पर खेलकर लाए 31 करोड़ के ड्रग्स और Gold, गुप्तांग से कई दिनों तक निकली ये चीजें

थाना अधिकारी विक्रम सिंह चौधरी के अनुसार जोनाइचा खुर्द निवासी विजेंद्र यादव पुत्र राव सिंह यादव ने रिपोर्ट में दर्ज कराया था कि 18 मार्च को वह और उसकी पत्नी घर से बाहर थे. दिन के समय घर लौटने पर घर का दरवाजा अंदर से बंद पाया. जिसके चलते समीप के मंदिर की छत से होकर घर में प्रवेश कर देखा तो उसकी बेटी पंखे पर मृत अवस्था में लटकी हुई थी. 

बेटी के फोन पर अश्लील चैटिंग पाई जाने पर 20 मार्च को पड़ोस के ही धर्मेंद्र यादव पुत्र रामस्वरूप यादव द्वारा उसकी पुत्री को मरने के लिए विवश करने के मामले में प्रकरण दर्ज कराया. पुलिस ने शनिवार को जोनाइचा खुर्द निवासी धर्मेंद्र यादव पुत्र रामस्वरूप यादव को लड़की के साथ अश्लील चैटिंग एवं कॉल डिटेल के आधार पर संज्ञान लेते हुए मौत के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस संबंधित प्रकरण की जांच में जुटी है.

Reporter: Jugal Kishor Gandhi

Trending news