राजस्थान में गूंजने वाली है AIMIM की ताली, असदुद्दीन ओवैसी बोले- पूरी ताकत से लड़ेंगे चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1203941

राजस्थान में गूंजने वाली है AIMIM की ताली, असदुद्दीन ओवैसी बोले- पूरी ताकत से लड़ेंगे चुनाव

राजस्थान में डेढ़ साल बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनाव से ठीक पहले अब राजस्थान में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल स्लमीन (AIMIM) भी चुनावों में ताल ठोकने वाली है. इसकी सुगबुगाहट शुरू हो गई है.

असदुद्दीन ओवैसी.

Alwar: राजस्थान में डेढ़ साल बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनाव से ठीक पहले अब राजस्थान में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल स्लमीन (AIMIM) भी चुनावों में ताल ठोकने वाली है. इसकी सुगबुगाहट शुरू हो गई है. एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को देर शाम अलवर के टपूकड़ा एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे, यहां भारी संख्या में उनके समर्थकों की भीड़ देखी गई. 

ओवैसी ने ऐलान कर दिया है कि अगले विधानसभा (AIMIM Enter in Rajasthan) चुनाव में उनकी पार्टी पुरजोर तरीके से अपने उम्मीदवार उतारेगी.
उन्होंने कहा कि हमने हमारी पार्टी की राजस्थान में कोर कमेटी बना दी है. यह कोर कमेटी जुलाई तक राजस्थान के हालातों पर रिपोर्ट तैयार करेगी. कमेटी अलग जगह पर प्रोग्राम करेगी, जिसमें मैं खुद भी शामिल रहूंगा. इसमें हमारी सभाएं होंगी. इसमें हम लोगों की समस्याओं को सुनेंगे और उस पर मंथन करेंगे.

ओवैसी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में AIMIM पार्टी पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार मैदान में उतारेगी. हालांकि कितनी सीटों पर उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे जाएंगे ये अभी तय नहीं है. कोर कमेटी अपनी फील्ड रिपोर्ट तैयार करेगी, उसके आधार पर ही हम चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेंगे. हम पहले अपने संगठन को मजबूत करेंगे. इसके साथ तमाम हालत को देखकर आगे की रणनीति तय करेंगे.

माना जा रहा है कि जातिगत आधार पर मेव मुस्लिम मतदाताओं के आधार पर 40 सीटों पर ओवैसी फोकस कर सकते हैं, लेकिन ओवैसी राजस्थान में क्या पकड़ बना पाते है यह तो आने वाला समय ही बताएगा. 

यह भी पढ़ेंः ट्रेंडिंग सॉन्ग 'जिगल जिगल' पर थिरकी मलाइका अरोड़ा, वीडियो देख फैंस हुए मदहोश

Trending news