Alwar: अलवर के बानसूर में राजस्थान मेघवाल समाज का प्रतिभावान सम्मान समारोह, ये हुए सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1501277

Alwar: अलवर के बानसूर में राजस्थान मेघवाल समाज का प्रतिभावान सम्मान समारोह, ये हुए सम्मानित

अलवर में उद्योग मंत्री शकुंतला रावत के मुख्य आतिथ्य में राजस्थान मेघवाल समाज बानसूर की ओर से पहला प्रतिभावान सम्मान समारोह हुआ आयोजित.

 

Alwar: अलवर के बानसूर में राजस्थान मेघवाल समाज का प्रतिभावान सम्मान समारोह, ये हुए सम्मानित

Bansur: अलवर में राजस्थान मेघवाल समाज बानसूर की ओर से रविवार को अम्बेडकर भवन में पहला प्रतिभावान सम्मान समारोह आयोजित किया गया. यहां मुख्य अतिथि उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने समाज की प्रतिभाओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

इस दौरान बाबा साहेब डॉ. अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई. समारोह में समाज के रीट, आरएएस , राजकीय सेवाओ में चयनित,10 वी और 12 वी कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली 300 प्रतिभाओं को उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने प्रशस्ति पत्र व मोमेंटो देकर सम्मानित किया.

वहीं, उद्योग मंत्री ने अपने सम्बोधन में कहा की विद्यार्थी अपने जीवन में पढ़ाई पर ध्यान दें , उन्होनें कहा की छात्र-छात्राओं को किसी भी प्रकार की समस्या आती है, तो वो मेरे पास आएं. उनको सभी सुविधाएं दी जाएंगी. लेकिन छात्र-छात्रा आत्महत्या जैसे कदम नहीं उठाए.

साथ ही रावत नें विद्यार्थियों को बुराईयों के रास्ते को छोड़कर अच्छाई के रास्ते पर चलने की अपील की. उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने मेघवाल समाज की मांग पर छात्रावास भवन निर्माण के लिए 20 लाख रुपये और जमीन की घोषणा की.

 इस दौरान समाज के लोगों ने उद्योग मंत्री का आभार जताया. कार्यक्रम में उद्योग मंत्री शकुंतला रावत, आरएएस दीनानाथ भब्बल, बानसूर पूर्व तहसीलदार जगदीश बैरवा, मनोज जुली जिला अध्यक्ष मेघवाल समाज, सुनील रांगेरा प्रदेश सचिव मेघवाल समाज, प्रमोद सिरोहिवाल जिला उपाध्यक्ष सहित समाज के महिला पुरुष और प्रतिभा मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan RPSC Big Update: आरपीएससी के लीक हुए पेपर की आगई न्यू डेट, 29 जनवरी को होगी परीक्षा

 

Trending news