अलवर का गंदगी से हाल बेहाल, कंपनी को ब्लैक लिस्ट करने की तैयारी में प्रशासन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1316106

अलवर का गंदगी से हाल बेहाल, कंपनी को ब्लैक लिस्ट करने की तैयारी में प्रशासन

अलवर का गंदगी से हाल बेहाल देखाई दे रहा है. शहर में हर ओर गंदगी का आलम यही है. लिहाजा ऐसे में सफाई कंपनी पर एक्शन लेते हुए ब्लैक लिस्ट करने की तैयारी चल रही है. 

अलवर का गंदगी से हाल बेहाल, कंपनी को ब्लैक लिस्ट करने की तैयारी में प्रशासन

Alwar Nagar Parishad: अलवर शहर में गंदगी की समस्या को लेकर आज करीब दो दर्जन पार्षद नगर परिषद के चेयरमैन घनश्याम गुर्जर और कमिश्नर धर्मपाल जाट से मिले और उनके साथ बैठक कर अलवर शहर की सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की.

अलवर नगर परिषद वार्ड नंबर 2 के पार्षद जितेंद्र सैनी ने बताया कि आज करीब दो दर्जन पार्षद मिले और सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की. उन्होंने आरोप लगाया कि अलवर शहर में गंदगी का आलम यह है कि पूरा शहर जल रहा है ना कर्मचारी हैं ना कचरा उठा रहा है मानसून में जैसे मलेरिया फैलने का आशंका होने लगी है.

उन्होंने कहा कि सफाई व्यवस्था को लेकर नगर परिषद ने ठेकेदार पर पेनल्टी लगाई गई है. पेनल्टी का नोटिस भी दिया गया. लेकिन पेनल्टी का नोटिस दिए देने के बावजूद अभी तक कोई व्यवस्था दुरुस्त नहीं हुई. अलवर शहर पूरी तरह बीमार हो रहा है उन्होंने मांग की कि हमें पेनल्टी से कोई मतलब नहीं है. हमें तो अलवर शहर की सफाई व्यवस्था दुरुस्त चाहिए. चाहे दूसरी कंपनी को ठेका दो या इसे ब्लैक लिस्ट करो.

इस पर कमिश्नर धर्मपाल जाट ने बताया कि पांच-सात दिन में अलवर शहर की व्यवस्था दुरुस्त कर दी जाएगी और इस कंपनी को ब्लैक लिस्ट करने के प्रयास किए जाएंगे. क्योंकि इसके पास ना संसाधन है ना लेबर है पहले से भी लेबर कम कर दी गई है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: OBC आरक्षण विसंगति: सूरतगढ़ में 600 अभ्यर्थी कर रहे आंदोलन, MLA का हरीश चौधरी पर आरोप

यह भी पढ़ें: रणथंभौर टाइगर रिजर्व में फुल डे और हाफ डे सफारी बंद, होटल व्यवसाय को झटका

Trending news