अलवर से नवनिर्वाचित सांसद भूपेंद्र यादव पहुंचे BJP कार्यालय, कहा-जनता के विश्वास पर मैं खरा उतरूंगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2281712

अलवर से नवनिर्वाचित सांसद भूपेंद्र यादव पहुंचे BJP कार्यालय, कहा-जनता के विश्वास पर मैं खरा उतरूंगा

Alwar News: राजस्थान के अलवर से नवनिर्वाचित सांसद भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र यादव आज पहली बार अलवर पहुंचे. उन्होंने कहा कि जनता के विश्वास पर मैं खरा उतरूंगा. 

 

Alwar News Zee Rajasthan

Alwar News: राजस्थान के अलवर से नवनिर्वाचित सांसद भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र यादव आज निर्वाचन के बाद पहली बार अलवर पहुंचे. जहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. 

उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अलवर की जनता ने जो मुझ पर विश्वास व्यक्त किया है. मैं उस विश्वास पर खरा उतारूंगा. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान जो मैंने वादे किए थे. एक सांसद के रूप में हुए में वादे पूरे करूंगा और जो अलवर में मुख्य रूप से पानी की समस्या है. उसकी प्राथमिकता से काम करूंगा. 

उन्होंने कहा कि मैं अब सब का हूं. पूरा अलवर मेरा है .उनकी प्राथमिकता यही रहेगी की पानी के काम को पूरा किया जाए और मैं कभी भी अपनी प्राथमिकताएं नहीं बदलता. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. 10 साल उन्होंने बेमिसाल काम किया. भारत अर्थव्यवस्था की दृष्टि से पांचवी महाशक्ति बनाया. गरीब कल्याणकारी योजना पर काम हुआ. देश ने आशा व विश्वास व्यक्त किया और भारत को विश्व शक्ति बढ़ाने के लिए अब तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है. 

उन्होंने कहा कि एनडीए के सभी दलों ने उनका समर्थन किया है और निश्चित रूप से बहुत अच्छा काम होगा. अलवर की जनता मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अलवर ने जो मेरे प्रति लगाव व्यक्त किया है. मैं उसका सदैव ऋणी रहूंगा और अब अलवर मेरा निवास बनने जा रहा है. सांसद के रूप में जो वादे किए थे वह पूरा करूंगा. 

बता दें कि 4 जून मंगलवार को लोकसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं, जो काफी हैरान कर देने वाले हैं. इस बार लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों ने देश को मजबूत विपक्ष दिया है, जो लोकतंत्र के लिए बहुत आवश्यक है. राजनीतिक गणित के अनुसार, इस बार नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू के पास सत्ता की चाबी चली गई है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के दिखेगा पश्चिमी विक्षोभ का असर, प्रदेशभर में 4 दिनों तक होगी झमाझम बारिश

यह भी पढ़ेंः Khatu Shyam Ji: खाटू श्याम बाबा की ऐसी 'दीवानी', रोज पैदल जाकर चढ़ाती थी 51 निशान, जानें पूरी कहानी

यह भी पढ़ेंः Khatu Shyam Ji: कार हादसे में खाटू श्याम बाबा की भक्त की हुई मौत, 70 किलो वजन उठाकर करती थी पैदल यात्रा

Trending news