Alwar News: खेड़ली नगर पालिका में बोर्ड बैठक का आयोजन, 28 करोड़ 20 लाख रुपए का बजट हुआ पारित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2097004

Alwar News: खेड़ली नगर पालिका में बोर्ड बैठक का आयोजन, 28 करोड़ 20 लाख रुपए का बजट हुआ पारित

Alwar News: चेयरमैन संजय गीजगढ़िया की अध्यक्षता में खेड़ली नगर पालिका बोर्ड की बैठक का आयोजन हुआ. बैठक के दौरान आगामी वर्ष 2024-25 के लिए वित्तीय बजट पारित किया गया, जिसके लिए पक्ष और विपक्ष के पार्षदों के बीच विस्तार पूर्वक चर्चा हुई. 

Alwar News: खेड़ली नगर पालिका में बोर्ड बैठक का आयोजन, 28 करोड़ 20 लाख रुपए का बजट हुआ पारित

Rajasthan News: अलवर जिले में खेड़ली नगर पालिका बोर्ड की एक बैठक का आयोजन कस्बे की नगर पालिका कार्यालय पर पालिका के चेयरमैन संजय गीजगढ़िया की अध्यक्षता में किया गया. बैठक के दौरान वर्ष 2024-25 का 28 करोड़ 10 लाख 29 हजार का वित्तीय बजट पारित किया गया. इसके अलावा कस्बे के दोनों तरफ लगे हुए टोल टैक्स को निशुल्क करने के लिए प्रस्ताव सर्वसम्मति से राज सरकार को भेजने का निर्णय लिया गया. बैठक के दौरान विधायक रमेश खींची भी मौजूद रहे.

बोर्ड की बैठक में इन काम के लिए पारित हुआ बजट 
बोर्ड की बैठक में नए वित्तीय वर्ष 2024- 25 के वित्तीय बजट को लेकर बोर्ड की बैठक का आयोजन पालिका कार्यालय पर सांय चार किया गया. बजट पारित होने से पूर्व पक्ष और विपक्ष के पार्षदों द्वारा बजट पर चर्चा की गई. बजट पत्र में अनेक खामियों की ओर पार्षदों द्वारा पालिका को अवगत कराया गया. पालिका द्वारा इस दौरान नए वित्तीय वर्ष में सफाई कार्य के लिए बजट को दोगुना किया गया है. पिछली बार 46 लाख के मुकाबले इस बार एक करोड़ रुपए का बजट केवल सफाई के लिए रखा गया है. वहीं, एक करोड रुपए के सफाई संसाधन खरीद हेतु अलग से लिया गया है. कस्बे में प्रकाश और सौंदर्य व्यवस्था के लिए 2 करोड़ 50 लाख, सड़क निर्माण लिए दो करोड़, नाली निर्माण एवं फेरो कवर निर्माण के लिए 2 करोड़ का प्रस्ताव रखा गया. पालिका द्वारा कस्बे में पार्क के विकास के लिए 60 लाख खर्च करने का निर्णय लिया गया है. 

नगर पालिका बोर्ड की बैठक में ये रहे मौजूद 
बैठक के दौरान तहसीलदार आरके यादव, पालिका ईओ देवेंद्र जिंदल, उपाध्यक्ष संदेश खंडेलवाल सहित, पार्षद हरवीर गुर्जर, राजकुमार जैन, जितेंद्र मीणा, किस्तूरी देवी, महावीर गौतम, चंद्रकांता शर्मा, वीरेंद्र नरूका, प्रीति जैन, दर्शना जैन, प्रीति रानी, गीता देवी, गीता शर्मा, मुरारी सैनी, दीपक सैनी, दीपेंद्र नरूका, महेश जैन, चिनेश कंसल आदि पार्षद मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: अंतर्राष्ट्रीय गिरोह के खिलाफ कस्टम विभाग का स्पेशल ऑपरेशन शुरू

Trending news