अलवर: सुनवाई की सूचना एसोसिएशन को ना देने पर अभिभाषक संघ का प्रतिनिधिमंडल कलेक्टर से मिला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1447383

अलवर: सुनवाई की सूचना एसोसिएशन को ना देने पर अभिभाषक संघ का प्रतिनिधिमंडल कलेक्टर से मिला

Alwar News: अलवर जिला कलेक्टर द्वारा रेवेन्यू मामलों की सुनवाई के संबंध में जिला बार एसोसिएशन को सूचना नहीं देने संघ का प्रतिनिधिमंडल कलेक्टर से मिलने पहुंचा.

अलवर: सुनवाई की सूचना एसोसिएशन को ना देने पर अभिभाषक संघ का प्रतिनिधिमंडल कलेक्टर से मिला

Alwar News: अलवर जिला कलेक्टर द्वारा रेवेन्यू मामलों की सुनवाई के संबंध में जिला बार एसोसिएशन को सूचना नहीं देने पर आज जिला अभिभाषक संघ का एक प्रतिनिधिमंडल अलवर जिला कलेक्टर से मिला और अपना विरोध जताते हुए कहा कि बिना सूचना के रेवेन्यू मामलों की सुनवाई करना गलत है. जब संबंधित मामलों में उनके वकील उपस्थित नहीं होंगे तो सुनवाई का कोई फायदा नहीं है, उस पर अलवर जिला कलेक्टर ने आगे से बार को सूचना देने के बाद ही रेवेन्यू मामलों की सुनवाई करने की बात कही है.

जिला अभिभाषक संघ सचिव जितेंद्र शर्मा ने बताया कि अलवर जिला कलेक्टर द्वारा 14 नवंबर से 19 नवंबर तक जनसुनवाई की जा रही है, जिसमें 19 नवंबर को शनिवार होने के कारण उस दिन काम नहीं होता, ऐसे में 1 दिन पहले ही काम होता है. जिला कलेक्टर द्वारा जिला बार एसोसिएशन को इसकी सूचना नहीं दी गई. इसलिए सीनियर अधिवक्ताओं में आक्रोश था, उनका यह कहना था कि बिना वकील की स्वीकृति के उनकी फाईले कैसे लगा दिया. 

यह भी पढ़ें - जयपुर की पूर्व महारानी गायत्री देवी की वसीयत पर कोर्ट का बड़ा फैसला, जानें लेटेस्ट अपडेट

इस प्रतिनिधिमंडल में एडवोकेट जनार्दन, दीपक सक्सेना, सुनील एवं महेश सहित अनेक अधिवक्ता मौजूद थे. उन्होंने बताया कि रेवेन्यू बोर्ड अध्यक्ष अलवर जिला कलेक्टर ही होते हैं, एडवोकेट के बिना कैसे सुनवाई होगी. जिला कलेक्टर ने कहा कि 19 नवंबर को तारीख दे दी जाएगी. आगामी जब भी सुनवाई होगी उसमें बार को पहले सूचना दी जाएगी. उन्होंने बताया कि कोई भी फाइल पर जब तक तर्क और बहस नहीं होंगे तो उस फाइल का निस्तारण कैसे होगा और कैसे रेवेन्यू जज उस फैसले तक जाएंगे, उस मामले की क्या स्थिति है कैसे पता चलेगा.

खबरें और भी हैं...

Rajgarh News : पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान

धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

OMG : दुल्हन ने फेंका दूल्हे का लाया लहंगा, बोली सस्ता है शादी नहीं करूंगी

Trending news