दारू पीकर तमाम लोगों की जान पर खेला राजस्थान रोडवेज बस ड्राइवर, हादसा होते ही भागा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2423275

दारू पीकर तमाम लोगों की जान पर खेला राजस्थान रोडवेज बस ड्राइवर, हादसा होते ही भागा

Alwar News: राजस्थान में अलवर के जेल का चौराहा पर शराब के नशे में धुत मत्स्य नगर डिपो के बस चालक ने देर रात करीब 10 बजे के समीप एक बाइक सवार को टक्कर मारी और उसके बाद इतनी जोर से ब्रेक लगाए, जिसकी वजह से बस में सवार एक लड़की की आंख की पलक फट गई.

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: अलवर शहर के जेल का चौराहा पर शराब के नशे में धुत मत्स्य नगर डिपो के बस चालक ने देर रात करीब 10 बजे के समीप एक बाइक सवार को टक्कर मारी और उसके बाद इतनी जोर से ब्रेक लगाए, जिसकी वजह से बस में सवार एक लड़की की आंख की पलक फट गई.

यह भी पढे़ं- भाई-मां के साथ मिलकर पहले नाबालिग का किया किडनैप, फिर रेप करके बनाया गंदा Video

राजस्थान रोडवेज के बस परिचालक राजकुमार ने बताया कि रात 9.30 पर तिजारा रूट पर दिल्ली जाने वाली आखिरी बस जा रही थी, जिसका चालक भजनलाल था, जिसने अत्यधिक शराब का सेवन कर रखा था, जिसकी सूचना मैंने डिपो पर भी दी थी लेकिन दूसरा ड्राइवर नहीं होने की वजह से बस संख्या RJ20_PB_2356 पर भजनलाल को ही भेजा गया. 

बस शहर के बीचों बीच मुख्य मार्गो से होकर जा रही थी लेकिन बस चालक नशे में था, जिसने सबसे पहले जिला अस्पताल पर एक बाइक चालक को टक्कर मारते हुए निकल गया. उसके बाद उसने जेल चौराहे पर एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिस पर एक छोटा बच्चा बैठा था. वह सड़क पर गिर गया. जिसके चोट आ गयी.

यह भी पढे़ं- मौत के बाद भी नहीं मिल रहा सुकून, अंतिम संस्कार के लिए पग-पग परीक्षा दे रहा शव

उसके बाद चालक ने इतनी जोर से ब्रेक लगाए कि बस में सवार कोमल शर्मा जो अलवर से भिवाड़ी जा रही थी. उसकी आंख की पलक पर लगी. दोनों को अलवर शहर के निजी अस्पताल में उपचार के लिये ले जाया गया .इसी बीच चालक भजनलाल मौका देख फरार हो गया.

बस कंडक्टर राजकुमार ने बताया कि भजनलाल आज सुबह से अलवर दिल्ली रुट की बस चला रहा था लेकिन वह सुबह से ही शराब के नशे में था .उसने दिल्ली से निकलते समय भी 2 कार को टक्कर मारी थी. उसके बाद भी वह अनियंत्रित तरीके से बस को चला रहा था. हर बार बस के ब्रेक इतनी जोर से लगाता था कि कोई भी सवारी अगर खड़ी हो तो वह गिर जाये. लेकिन वह मानने को तैयार तक नही था. जिसकी मेने शिकायत भी की थी. लेकिन डिपो पर कोई दूसरा ड्राइवर नही होने के कारण आखरी चक्कर पर भी इसी ड्राइवर को भेजा गया .जिसने जेल चोराहा पर दुर्घटना कर दी.

भिवाड़ी जा रहे सवारी भगतसिंह ने बताया कि ड्राइवर अनियंत्रित तरीके से बस को चला रहा था. जिसकी वजह से बस में सवार एक लड़की को चोट आई और वही एक छोटा बच्चा बाल बाल बचा. जिसने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. उसके बाद जब बस में सवार सवारियों ने हंगामा किया. तो चालक बस छोड़ फरार हो गया .करीब 25 मिनट बाद डिपो से दूसरा चालक आया. उसके बाद बस को जेल चौराहा से दिल्ली के लिए रवाना किया गया. बस के अंदर फस्ट एन्ड किट तक नहीं थी, जिसकी वजह से घायल सवारी को निजी अस्पताल तक जाना पड़ा.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news