भाई-मां के साथ मिलकर पहले नाबालिग का किया किडनैप, फिर रेप करके बनाया गंदा Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2422880

भाई-मां के साथ मिलकर पहले नाबालिग का किया किडनैप, फिर रेप करके बनाया गंदा Video

Churu News: राजस्थान में चूरू जिले के रतनगढ़ में श्रीडूंगरगढ़ तहसील के गांव का तिलोकाराम 15 वर्षीय बालिका को उसके ननिहाल में अकेला देखकर पानी पीने के बहाने घुस गया. बाद में चॉकलेट का लालच देकर उसे झांसे में लेने का प्रयास करने लगा और घर के आसपास चक्कर काटने लगा. उसके बाद वह बालिका को ट्रैक्टर पर घुमाने के लिए ले गया. सुनसान जगह पर ले जाकर उसने बालिका के साथ अश्लील हरकतें की तथा मोबाइल में अश्लील वीडियो बना लिया. 

Churu news - zee rajasthan

Ratangarh, Churu News: बालिका को जबरन उसके घर से उठाकर एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया तथा घर से चार किलोमीटर दूर सड़क पर बदहवास हालत में मिली. घटना को लेकर बीदासर तहसील के एक गांव की महिला ने सोमवार को रतनगढ़ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस ने बताया कि महिला द्वारा दी गई रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि उसका पीहर रतनगढ़ के एक गांव में स्थित है, जहां पर करीब तीन-चार माह पहले उसकी बेटी आई हुई थी. यहां पर सड़क बनाने का काम चल रहा था. 

उक्त कार्य में ट्रैक्टर से सामान सप्लाई करने वाला श्रीडूंगरगढ़ तहसील के गांव का तिलोकाराम 15 वर्षीय बालिका को उसके ननिहाल में अकेला देखकर पानी पीने के बहाने घुस गया. बाद में चॉकलेट का लालच देकर उसे झांसे में लेने का प्रयास करने लगा और घर के आसपास चक्कर काटने लगा. उसके बाद वह बालिका को ट्रैक्टर पर घुमाने के लिए ले गया. सुनसान जगह पर ले जाकर उसने बालिका के साथ अश्लील हरकतें की तथा मोबाइल में अश्लील वीडियो बना लिया. 

अश्लील वीडियो दिखाकर आरोपी बालिका को ब्लैकमेल करने लगा. इस दौरान उसने बालिका को फोन भी दिला दिया, जिसके माध्यम से वह उसके साथ अश्लील बातें करने लगा. इसके बाद आरोपी, रिश्ते में उसका भाई अमरचंद और एक अन्य महिला ने बालिका पर तिलोकाराम के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा तथा बात नहीं मानने पर समाज में बदनाम करने की धमकी दी. 

अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने बालिका को 18 जुलाई को रतनगढ़ बुलाया, जहां पर उसे एक गाड़ी में बैठाकर सुनसान गलियों में घुमाया. इस दौरान आरोपी ने बालिका के साथ अश्लील हरकतें की, जब विरोध किया तो उसने बालिका को बस स्टैंड पर छोड़ दिया. 

घटना के बाद बालिका ननिहाल से अपने गांव आ गई. चार सितंबर की रात आरोपी ने अपने भाई और महिला के साथ-साथ अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर साजिश रचते हुए बालिका को जबरन उसके घर से उठाकर ले गए.

उसके साथ दुष्कर्म कर घर से चार किलोमीटर दूर सड़क पर बदहवासी की हालत में छोड़ दिया. जब बालिका घर पर नहीं मिली, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, तो वह सड़क पर मिली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट - नवरतन प्रजापत 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news