Alwar: नाले में मिले शव की हुई पहचान, पुलिस ने परिजनों को सुपुर्द की लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1530015

Alwar: नाले में मिले शव की हुई पहचान, पुलिस ने परिजनों को सुपुर्द की लाश

Alwar News: अरावली विहार थाना क्षेत्र के नाले में मिले शव की पहचान हो गई है. बताया जा रहा है कि लाश शिवाजी पार्क थाना हसन खा निवासी केतन गुप्ता की है. परिजनों ने बताया कि केतन 1 जनवरी से लापता थे.

 

Alwar: नाले में मिले शव की हुई पहचान, पुलिस ने परिजनों को सुपुर्द की लाश

Alwar: अरावली विहार थाना क्षेत्र के नाले में मिले शव की पहचान शिवाजी पार्क थाना हसन खा निवासी केतन गुप्ता के रूप में हुई. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार केतन गुप्ता 1 जनवरी से लापता था जिसके संबंध में शिवाजी पार्क थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई हुई थी. जिसका शव अरावली विहार थाना क्षेत्र के कालिमोरी फाटक के पास नाले में मिला था .

यह भी पढे़ं- जयपुर: सांस्कृतिक और पुरामहत्व के स्मारकों को सहेजने के लिए 'हवामहल फेस्टिवल' शुरू

लाल टीशर्ट और लोअर में शनिवार को नाले में युवक की लाश मिली थी परिजन भी सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे जहां मृतक की पहचान केतन गुप्ता के रूप में परिजनों ने की. गौरतलब है कि बीते दिन अलवर शहर के देव नगर नाले में एक 20 वर्षीय युवक का 4 दिन पुराना शव मिला जिसे सिविल डिफेंस और संबंधित थाना पुलिस द्वारा बाहर निकलवा कर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया था.

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

पुलिस द्वारा परिजनों की उपस्थिति में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Urban Olympics: राजस्थान में 26 जनवरी से शुरू होगा शहरी ओलंपिक, जयपुर में 74 स्पोर्ट्स कलस्टर तैयार, मनेगा उत्सव जल्द करें रजिस्ट्रेशन

Trending news