Alwar news: कोटपुतली जिले का विधिवत उद्घाटन, कलेक्टर शुभम चौधरी ने किया जिले का दौरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1816371

Alwar news: कोटपुतली जिले का विधिवत उद्घाटन, कलेक्टर शुभम चौधरी ने किया जिले का दौरा

Alwar news today: सोमवार को कोटपुतली जिले का विधिवत उद्घाटन होने के बाद आज मंगलवार की शाम 5 बजे जिला कलेक्टर शुभम चौधरी ने बानसूर उपखंड क्षेत्र का दौरा किया.

 

Alwar news: कोटपुतली जिले का विधिवत उद्घाटन, कलेक्टर शुभम चौधरी ने किया जिले का दौरा

Alwar news: सोमवार को कोटपुतली जिले का विधिवत उद्घाटन होने के बाद आज मंगलवार की शाम 5 बजे जिला कलेक्टर शुभम चौधरी ने बानसूर उपखंड क्षेत्र का दौरा किया. जिला कलेक्टर के पहली बार बानसूर पहुंचने पर एसडीएम राहुल सैनी ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. इस दौरान बानसूर एडवोकेट संघ की ओर से जिला कलेक्टर को बानसूर फोर्ट का मानचित्र भेंट किया गया. बता दें कि बानसूर उपखंड और नारायणपुर उपखण्ड क्षेत्र को कोटपुतली जिले में जोड़ा गया है. पहले दोनों ही उपखंड क्षेत्र अलवर जिला कलेक्टर के अधीन आते थे. 

कोटपूतली जिले के सबसे नजदीक बानसूर उपखंड क्षेत्र होने के साथ ही आज जिला कलेक्टर शुभम चौधरी ने पहली बार बानसूर के ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की उपखंड कार्यालय पर बैठक ली. उपखंड कार्यालय पर करीब डेढ घंटे तक बैठक चली. इसके बाद जिला कलेक्टर ने एसडीएम कार्यालय का निरीक्षण कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया. बानसूर हरित अभियान को लेकर जिला कलेक्टर ने एसडीएम कार्यालय परिसर में पौधा किया और बानसूर हरित अभियान की सराहना की. इस दौरान जिला कलेक्टर शुभम चौधरी ने बताया कि कोटपुतली बहरोड़ नया जिला बनने के साथ ही आज बानसूर उपखंड कार्यालय पर ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली गई. 

जिसमें सभी ग्राम पंचायतों की जानकारी ली गई और अधिकारियो को सरकार की योजनाओं के बारे में निर्देशित किया गया. जिससे सरकार की सभी योजनाएं ग्रामीण स्तर के अंतिम छोर के परिवार तक पहुंचे. उन्होंने बताया कि आज़ सभी अधिकारियो से बातचीत कर सभी विभागों से संबंधित जो भी समस्याएं है उनके बारे जानकारी ली गई. जिला कलेक्टर ने हरित बानसूर अभियान को लेकर उपखंड कार्यालय परिसर में पौधारोपण किया. इस दौरान एसडीएम राहुल सैनी, विकास अधिकारी रामजीलाल मीणा, डीएसपी सुनील जाखड़, बीसीएमओ डा. मनोज यादव, सीबीईओ राजेन्द्र मीणा, पीएचडी विभाग, पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियो सहित ब्लॉक के सभी अधिकारी मौजुद रहें.

यह भी पढ़े-  CM गहलोत के कुर्सी छोड़ना चाहता हूं वाले बयान पर क्या बोले सचिन पायलट, जानें

Trending news