Alwar News: एक ही परिवार में उठी मां समेत 3 बच्चों की अर्थियां, चीखों से दहला गांव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2141972

Alwar News: एक ही परिवार में उठी मां समेत 3 बच्चों की अर्थियां, चीखों से दहला गांव

Alwar News: राजस्थान में अलवर जिले की थानागाजी तहसील के गांव दुहार चौगान के अंदर रहने वाली महिला मंजू ने जहर खाकर 3 बच्चों संग अपनी जिंदगी खत्म कर ली. मृतका के पिता ने सामूहिक रूप से जहर खाकर आत्महत्या मामले की गहनता से जांच करने की कहा है.

Alwar News: एक ही परिवार में उठी मां समेत 3 बच्चों की अर्थियां, चीखों से दहला गांव

Alwar News: अलवर जिले की थानागाजी तहसील के गांव दुहार चौगान के अंदर रहने वाली महिला मंजू (35 वर्ष), दीपांशु (7 वर्ष), दिव्यांशी (8 वर्ष), शिवानी (9 वर्ष) ने अज्ञात कारणों के चलते जहर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना का पता सुबह परिजनों को मंजू की छोटी बहन ने फोन करके अवगत कराया. 

रमेश चंद मेहता जो उनके पिता है, उनको सूचना मिलते ही परिवार में हाहाकार मच गया और सभी लोग मंजू के घर की और दौड़े. वहां पर जाकर देखा तो मंजू अपने तीनों बच्चों के साथ जमीन पर लेटी हुई थी और मृत अवस्था में थी. सूचना थानागाजी पुलिस को दी गई. 

तदुप्रांत सूचना पर थानागाजी थाना अधिकारी राजेश मीणा मय पुलिस मौके पर पहुंचे और घटनाएं की बड़ी बारीकी से जांच की. चारों शवों का थानागाजी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाकर के पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. मृतका के पिता ने सामूहिक रूप से जहर खाकर आत्महत्या मामले की गहनता से जांच करने की कहा है. वहीं थाना पुलिस ने अनुसंधान जारी किया.

पढ़ें अलवर की एक और खबर
Alwar News: किन्नर समाज ने उठाया गरीब बेटी की शादी का खर्च, पूरे इलाके में हो रही सराहना

राजस्थान के अलवर के मुंडावर उपखंड के पदमाडा खुर्द में रह रहे जरूरतमंद परिवार की लड़की की 5 मार्च को होने वाली शादी के संपूर्ण खर्च की जिम्मेदारी किन्नर समाज नीमराना सदस्यों के संयुक्त सहयोग से उठाई है.

गौशाला समिति जिलाध्यक्ष रामनिवास थानेदार व किन्नर समाज नीमराणा प्रमुख मधु गुरू के निर्देशन में पदमाडा खुर्द में पिता के निधन के पश्चात मां के पीहर में साथ रह रहे जरूरतमंद परिवार की लड़की की होने वाली शादी में लग्न कार्यक्रम से बारात तक का बीड़ा उठाकर इलाके में अच्छी मिसाल पेश की है. 

इसमे किन्नर समाज भोजन व्यवस्था, रिश्तेदारों के कपड़े, बारात व गांव रिश्तेदारों के भोजन की व्यवस्था, हलवाई, टेंट, लग्न ने दिया जाने वाला फर्नीचर, बर्तन सहित सम्पूर्ण तयारी पूरी कर ली गई है. 

बस अब इंतजार है तो 5 मार्च का जिसमे किन्नर समाज एक निर्धन बेटी को आशीर्वाद देकर विदा करेंगे, किन्नर समाज के द्वारा किए जा रहे इस पुनीत कार्य को लेकर स्थानीय ग्रामीणों में उत्साह पूर्वक इस कदम की गौशाला सदस्यों व किन्नर समाज की सराहना की जा रही है.

Trending news