खैरथल के जिला बनने पर विधायक दीपचंद खेरिया का 51 किलो की माला पहनाकर किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1617659

खैरथल के जिला बनने पर विधायक दीपचंद खेरिया का 51 किलो की माला पहनाकर किया स्वागत

Alwar News: खैरथल को जिला बनाए जाने पर विधायक और उपाध्यक्ष राजस्थान किसान आयोग दीपचंद खेरिया का उनके कार्यालय पर किशनगढ़ बास क्षेत्र के प्रबोधक संघ के सदस्यों ने फूल माला में मिठाई बांट कर भव्य स्वागत किया.

 

खैरथल के जिला बनने पर विधायक दीपचंद खेरिया का 51 किलो की माला पहनाकर किया स्वागत

Alwar: खैरथल को जिला बनाए जाने पर विधायक और उपाध्यक्ष राजस्थान किसान आयोग दीपचंद खेरिया का उनके कार्यालय पर किशनगढ़ बास क्षेत्र के प्रबोधक संघ के सदस्यों ने फूल माला में मिठाई बांट कर भव्य स्वागत किया.

किशनगढ़बास विधायक और राज्य किसान आयोग के उपाध्यक्ष दीपचंद खैरिया का किशनगढ़बास हाईवे स्थित उनके कार्यालय पर अलवर के खैरथल किशनगढ़बास कोटकासिम सहित अनेक ब्लॉकों के प्रबोधकों ने खैरथल को जिला बनाए जाने पर 51 किलो का फूलों का हार पहनाकर एवं साफा पहनाकर, लड्डू बांटकर हर्ष व्यक्त कर भव्य स्वागत किया. 

संघ के प्रदेश महामंत्री संजय कौशिक ने बताया कि क्षेत्रीय विधायक को अपनी मांगों का भी एक ज्ञापन सौंपा गया जिसमे 2008 से पूर्व की सेवाओं को प्रबोधक सेवा में जोड़ने, सम्मान जनक पदोन्नति करने एवं वेतन विसंगति को दूर करने तथा पदनाम परिवर्तन करने संबंधी ज्ञापन सौंपते हुए मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार अशोक गहलोत को शिष्टमंडल से मिलवाकर प्रबोधको की मांगो की पैरवी करने और जायज और गैर वित्तीय मांगों को मनवाने का आग्रह किया जिसमें विधायक दीपचंद खैरिया ने स्थानीय प्रबोधको को मुख्यमंत्री से मिलवाने का आश्वासन दिया.

इस अवसर पर जिला प्रभारी विक्रम सिंह, कृष्ण कुमार जाटव, मिश्री लाल सैनी, नीलम शर्मा, मधु कौशिक, हेमलता गुप्ता, मोहन मिश्रा, प्रमोद शर्मा, बिहारीलाल बारेठ, अजय पाल, देवी सहाय, इदरीश, आस मोहम्मद, ओम प्रकाश सहित बड़ी संख्या में प्रबोधक उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें...

समर्थन मूल्य पर सरसों और चने की खरीद के लिए पंजीयन कल से शुरू, यहां कराएं रजिस्ट्रेशन

इलाज के लिए अस्पताल के गेट पर 2 घंटे तक तड़पता रहा मरीज, जोधपुर किया रेफर, मौत

Trending news