Alwar News: पुलिस ने दो चेन स्नैचरो को किया गिरफ्तार, 35 ग्राम सोने के आभूषण भी बरामद किए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2403742

Alwar News: पुलिस ने दो चेन स्नैचरो को किया गिरफ्तार, 35 ग्राम सोने के आभूषण भी बरामद किए

Alwar News: कोतवाली थाना पुलिस ने दो चेन स्नैचरो को गिरफ्तार किया है. चेन स्नैचरों से 35 ग्राम सोने के आभूषण बरामद किए गए हैं, जिनकी वर्तमान में कीमत करीब 2 लाख 50 हजार रुपए से ऊपर है.

Alwar News: पुलिस ने दो चेन स्नैचरो को किया गिरफ्तार, 35 ग्राम सोने के आभूषण भी बरामद किए

Alwar News: अलवर शहर के पुलिस थाना शहर कोतवाली ने 2 चेन स्नैचर को गिरफ्तार किया है. इन चैन चोरों से चोरी क माल करीब 35 ग्राम सोने के आभूषण, जो करीब 2.5 लाख की कीमत का माल ओर एक बाइक जब्त की गई है.

घात लगाए बैठे थे चोर

जानकारी के अनुसार 15 अगस्त को रमेश चंद पुत्र लक्ष्मी नारायण चूड़ी मार्केट से दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे. उस समय पहले से घात लगाये 2 चोर अपाची मोटरसाइकिल पर सवार होकर पीड़ित का पीछा किया. चोर ने अखेपुरा मोहल्ले में उनके गले से एक सोने की चेन व एक हनुमान जी का सोने का लॉकेट छीना और फरार हो गये थे.

पुलिस में की थी शिकायत

पीड़ित की शिकायत के बाद आगामी कार्यवाही की गई, जिसमें 2 चेन स्नेचिंग करने वाले आरोपियों को रविवार 25 तारीख को पहाड़ी से गिरफ्तार किया गया और ट्रांसपोर्ट नगर से इनके घर से वारदात में उपयोग की बाइक को भी बरामद किया गया . दोनों अपराधियों से सोने का लॉकेट व सोने की चेन को जब्त कर लिया गया है . आरोपियों को कल कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया जायेगा. अभी तक दोनों में से किसी ने भी आरोप कबूल नहीं किया है. उनके दुवारा यह पहली वारदात थी .लेकिन पुलिस अभी उनका आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है .दोनों अपराधियों का नाम असलम व आमीन है.

ये भी पढ़ें-  Baran News: सीसवाली कस्बे में बारिश बनी मुसीबत, जान जोखिम में डाल उफनते नाले को पार कर रहे लोग

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan Newsहर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news