alwar: रेलवे फाटक पर ट्रैक्टर हुआ ट्रॉली से अलग, और अचानक आ गई रानी खेत एक्सप्रेस फिर...
Advertisement

alwar: रेलवे फाटक पर ट्रैक्टर हुआ ट्रॉली से अलग, और अचानक आ गई रानी खेत एक्सप्रेस फिर...

alwar News: अलवर में दाउदपुर रेलवे फाटक ट्रेन के आने के समय पर बंद हो रहा था और इसी दौरान एक ईट से भरी हुई ट्रैक्टर ट्रॉली चालक वहां से निकाल रहा था की तभी रेलवे ट्रैक पर अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली का हुक टूट गया और ट्रैक्टर से ट्रॉली अलग हो गई.

 

alwar: रेलवे फाटक पर ट्रैक्टर हुआ ट्रॉली से अलग, और अचानक आ गई रानी खेत एक्सप्रेस फिर...

alwar: अलवर में दाउदपुर रेलवे फाटक ट्रेन के आने के समय पर बंद हो रहा था और इसी दौरान एक ईट से भरी हुई ट्रैक्टर ट्रॉली चालक वहां से निकाल रहा था की तभी रेलवे ट्रैक पर अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली का हुक टूट गया और ट्रैक्टर से ट्रॉली अलग हो गई. यह सब देख ट्रैक्टर चालक ट्रॉली को मौके पर छोड़कर ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. ऐसे में रानी खेत एक्सप्रेस ट्रेन आ गई और हादसा होते होते बच गया.

अचानक ट्रेन को आउटर पर ही रोकना पड़ा. ट्रॉली का रेलवे ट्रैक पर हुक टूटने के बाद अलवर से दिल्ली और जयपुर जाने वाली सभी ट्रेन बाधित हो गई और यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा जैसे ही इस मामले की सूचना स्टेशन मास्टर और आला अधिकारियो और कर्मचारियों को लगी तुरन्त रेलवे प्रशासन हरकत में आ गया , तुरन्त आने जाने वाली गाड़ियों के सिग्नल डाउन करवाये गए.

इसी दौरान रानी खेत ट्रेन के भी आने का समय हो गया था ,तुरन्त रानी खेत ट्रेन को आउटर पर रोका गया , थोड़ी से लापर वाही बड़ी घटना का कारण बन सकती थी . मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने रेलवे ट्रैक से क्रेन के माध्यम से ईट से भरी ट्रॉली को मौके से हटाया और ट्रेक को क्लियर किया गया और उसके बाद दिल्ली जयपुर का मार्ग शुरू हुआ.

यात्री दयावंती ने बताया कि ट्रेन आने के दौरान दाउदपुर फाटक बंद हो रहा था, तभी फाटक बंद होने पर ट्रैक्टर ट्रॉली रेलवे ट्रैक से होते हुए निकल रही थी तभी ट्रैक्टर से टोली अलग होकर रेलवे ट्रैक पर गिर गई और अचानक रानीखेत ट्रेन आ गई जिसको अधिकारी और कर्मचारियों ने आउटर पर रुकवाया. 

उन्होंने बताया कि रानीखेत एक्सप्रेस पहले ही 2 घंटे लेट थी और 2 घंटे आउटर पर खड़ी की गई ऐसे में यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा , उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे रेलवे के आला अधिकारियों ने ईट से भरी ट्रॉली को क्रेन के माध्यम से हटाया और उसके बाद में रेलवे ट्रैक को साफ कर जयपुर दिल्ली का आवागमन सुचारू किया गया.

ये भी पढ़ें.. 

IPL Story: आईपीएल के पहले सीजन में शेन वॉर्न ने ऐसे अंडरडॉग टीम राजस्थान को बनाया था चैम्पियन=

Trending news