Jhalawar Crime News:पैसे के लेनदेन को लेकर मामा बना क्रूर,सिर पर हथौड़ा मार भांजे की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2228592

Jhalawar Crime News:पैसे के लेनदेन को लेकर मामा बना क्रूर,सिर पर हथौड़ा मार भांजे की हत्या

Jhalawar Crime News:राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे मे देर रात रूपयों के लेनदेन को लेकर एक युवक की सिर में हथोड़ा मार कर निर्दयता से हत्या कर दी गई .हत्या का आरोपी रिश्ते में मृतक का मामा लगता है.

Jhalawar Crime News

Jhalawar Crime News:राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे मे देर रात रूपयों के लेनदेन को लेकर एक युवक की सिर में हथोड़ा मार कर निर्दयता से हत्या कर दी गई .हत्या का आरोपी रिश्ते में मृतक का मामा लगता है. सारे मामले में पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए हत्या के आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

सिर में हथोड़ा मार कर निर्दयता हत्या
मामले में भवानीमंडी थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कस्बे के रामनगर निवासी युवक राहुल भील का उसके रिश्ते मे मामा लगने वाले राकेश भील नाम के युवक से रूपये का लेनदेन था .देर रात इसी लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि आरोपी युवक राकेश भील ने पास ही गन्ने के रस की दुकान पर रखे हथौड़े को उठाकर राहुल भील के सिर पर वार कर दिया .सिर मे गंभीर चोट लगने के चलते युवक राहुल भील के मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपी के पास गन्ने के रस की दुकान
वहीं मामले की जानकारी मिलने पर तुरंत भवानीमंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और त्वरित कार्यवाही कर हत्या के आरोपी युवक पिड़ावा थाना क्षेत्र के गेलाना गांव निवासी राकेश भील को गिरफ्तार कर लिया .फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ मे जुटी हुई है.वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan News: अब्बास की बॉलिंग के दिवाने हुए कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल, देखिए पूरा VIDEO

यह भी पढ़ें:Jaipur News: 3 दिन में दूसरी बार मिली जयपुर एयरपोर्ट को बम से उडाने की धमकी,हरकत में आई सुरक्षा एजेंसियां

यह भी पढ़ें:Rajasthan Politics: क्या राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत को पार्टी से किया जाएगा निष्कासित? निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी...

Trending news