केंद्रीय वन पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव पहुंचे Alwar, जगन्नाथ और त्रिपोलिया मंदिर में की पूजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2293587

केंद्रीय वन पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव पहुंचे Alwar, जगन्नाथ और त्रिपोलिया मंदिर में की पूजा

Alwar News: केंद्रीय मंत्री यादव ने कहा मैं अलवर का ही हूं. मुझे अलवर के विकास के लिए कार्य करना है. आज पूरे दिन व्यस्त कार्यक्रम में से पूर्व देव दर्शन कर अलवर की खुशहाली की कामना की.मंदिर महंत द्वारा केंद्रीय मंत्री यादव को चांदी का श्रीफल भेंट करके सम्मान किया. 

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: केंद्रीय वन पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव आज सुबह अलवर पहुंचे. सर्वप्रथम उन्होंने बाबा भरथरी धाम में जाकर धोक लगाई. वहीं शहर में आकर उन्होंने जगन्नाथ मंदिर में चुनाव जीतने की मन्नत का नारियल बांधा था. उस मन्नत के नारियल को जगन्नाथ मंदिर के महंत पुष्पेंद्र शर्मा द्वारा खुलवाकर पूजा अर्चना करवाई गई. 

केंद्रीय मंत्री यादव ने कहा मैं अलवर का ही हूं. मुझे अलवर के विकास के लिए कार्य करना है. आज पूरे दिन व्यस्त कार्यक्रम में से पूर्व देव दर्शन कर अलवर की खुशहाली की कामना की.मंदिर महंत द्वारा केंद्रीय मंत्री यादव को चांदी का श्रीफल भेंट करके सम्मान किया. यहां से निकलने के बाद अलवर के त्रिपोलिया महादेव मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की. इसके उपरांत बीजेपी जिला कार्यालय पहुंच कर आम लोगों से मिलेंगे.

11 बजे बाद मीडिया के लोगों से बात करने का कार्यक्रम है. उसके बाद अलवर सांसद क्षेत्र के विभिन्न विधानसभाओं के लोगों से मुलाकात का कार्यक्रम है. जिले से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा होगी. वहीं केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव द्वारा पानी की समस्या के समाधान के लिए जिला कलेक्टर और संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक का कार्य योजना पर चर्चा का कार्यक्रम है. दोपहर 3:00 बजे बाद रेवाड़ी के बीड़ा सभागार में पहुंचकर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. 

औद्योगिक इकाइयों में होने वाले विकास के कार्यों पर चर्चा करेंगे. भिवाड़ी में भी औद्योगिक एरिया के विकास और भविष्य के एजेंडा को लेकर भी मीडिया से मुलाकात का कार्यक्रम है.

Trending news