अलवर में ढाई साल से दिव्यांगता से परेशान महिला ने सल्फास खाकर की आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1433575

अलवर में ढाई साल से दिव्यांगता से परेशान महिला ने सल्फास खाकर की आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर

भिवाड़ी की भगत सिंह कॉलोनी में रहने वाली दिव्यांग महिला जिंदगी से हारकर बुधवार को सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

आत्महत्या का प्रयास.

Alwar News: भिवाड़ी की भगत सिंह कॉलोनी में रहने वाली एक महिला गत ढाई साल से दुर्घटना के कारण एक पैर कट जाने से दिव्यांगता का दंश झेल रही है, जिससे परेशान होकर महिला ने बुधवार को सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन उसके साथ रिलेशनशिप में रह रहे उसके मित्र ने उसे समय रहते अस्पताल में भर्ती करा दिया लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए भिवाड़ी उप जिला स्वास्थ्य केंद्र से उसे जिला अस्पताल अलवर के लिए रेफर कर दिया है.

34 वर्षीय दिव्यांग महिला ने आत्महत्या करने का प्रयास किया
भिवाड़ी की भगत सिंह कॉलोनी में रहने वाली एक 34 वर्षीय दिव्यांग महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया लेकिन उसे समय रहते अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, लेकिन अभी भी महिला की हालत नाजुक बनी हुई है जिसे भिवाड़ी उप जिला स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल अलवर के लिए रेफर कर दिया गया.

महिला की हालत नाजुक
भिवाड़ी की भगत सिंह कॉलोनी में रहने वाली 34 वर्षीय कुसुम पति गगन ने बताया कि वह काफी दिनों से दिव्यांग है दुर्घटना में उसका एक पैर कट चुका था वह काफी दिनों से चलने फिरने में असमर्थ है इसलिए वह अपनी जिंदगी से परेशान हो चुकी है जिस कारण उसने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया लेकिन महिला के साथ रह रहे हरवीर सिंह ने उसे समय रहते भिवाड़ी उप जिला स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद महिला को जिला अस्पताल अलवर के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल महिला की हालत नाजुक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- जयपुर: मिलने के बहाने होटल में बुलाकर ब्वॉयफ्रेंड ने पिलाई नशीली Coffee, फिर रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

प्राप्त जानकारी के अनुसार 34 वर्षीय कुसुम पति गगन मूल रूप से हरियाणा के पटौदी बिलासपुर की रहने वाली है जिसके तीन बच्चे हैं लेकिन वह अपने बच्चों को छोड़कर भिवाड़ी की भगत सिंह कॉलोनी में किराए का मकान लेकर है रह रही है. इसी तरह कुसुम के साथ मीरपुर रेवाड़ी का रहने वाला 40 वर्षीय हरवीर सिंह पिता सूरजमल कुसुम के साथ ही भगत सिंह कॉलोनी में ही इसी के कमरे में ही रहता है हरवीर सिंह की भी शादी हो रही है और उसके भी दो बच्चे हैं कुसुम और हरवीर सिंह गत कुछ महीनों से भगत सिंह कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर रिलेशनशिप में रह रहे हैं. फिलहाल मामला पुलिस के संज्ञान में आ चुका है और पुलिस इस पूरे मामले में छानबीन में जुटी हुई .

Trending news