अलवर सांसद बाबा बालकनाथ ने CM गहलोत पर साधा निशाना, कहा- गांधी परिवार को छोड़ें और जनता का विकास करें
Advertisement

अलवर सांसद बाबा बालकनाथ ने CM गहलोत पर साधा निशाना, कहा- गांधी परिवार को छोड़ें और जनता का विकास करें

सांसद बाबा बालक ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा आप राजस्थान को तो बचा लो, राजस्थान किस तरह खुला छोड़ दिया है. युवा बेरोजगार हैं जो पिछले 3 महीने से धरने पर बैठे हुए है. राजस्थान में विकास का कहीं भी कुछ लेना देना नहीं है. ग्रामीण क्षेत्र की हालत बद से बदतर हो चुकी है. शहर में ना तो बिजली है ना पानी है ना सड़के हैं.

अलवर सांसद बाबा बालक नाथ कांग्रेस के प्रदर्शन पर जमकर बरसे.

Behror: अलवर सांसद बाबा बालक नाथ बृहस्पतिवार को बहरोड क्षेत्र के दौरे पर थे. जहां पर उन्होंने केंद्र सरकार के द्वारा 8 साल पूरे होने पर मोदी सरकार द्वारा चलाई गई कल्याणकारी योजनाओ को जनता के बीच रखा. साथ ही गहलोत सरकार के तीन दिन से दिल्ली में किये जा रहे कांग्रेस के प्रदर्शन पर भी सांसद जमकर बरसे.

भष्ट्राचार में फंसे राहुल गांधी को बचाने में दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे- सांसद बाबा बालक नाथ
अलवर सांसद बाबा बालकनाथ ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अपने प्रदेश को तो संभाल भी नहीं पा रही है और भष्ट्राचार में फंसे अपने नेता राहुल गांधी को बचाने में दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे है.

सरकार बचाने के लिए कभी होटलों में विधायकों को कैद कर लिया जाता है, तो कभी कुछ और बहाने आ जाते है. प्रदेश में कोई रोजगार नहीं है कोई लॉ एंड ऑर्डर नहीं है. और आज उनका एक नेता जो ईडी की कार्रवाई में फंसा है, उसने मनी लॉन्ड्रिंग की है. उसने गलत रुप से 100 करोड़ रुपए से अधिक रुपये अपने खाते में ट्रांसफर किए हैं. आज अपने नेता को बचाने के चक्कर में राजस्थान की पूरी कांग्रेस पार्टी दिल्ली में जा कर बैठी है. 

सांसद बाबा बालक ने कहा कि आप राजस्थान को तो बचा लो, राजस्थान किस तरह खुला छोड़ दिया है. युवा बेरोजगार हैं जो पिछले 3 महीने से धरने पर बैठे हुए है. राजस्थान में विकास का कहीं भी कुछ लेना देना नहीं है. ग्रामीण क्षेत्र की हालत बद से बदतर हो चुकी है. शहर में ना तो बिजली है ना पानी है ना सड़के हैं.

ये भी पढ़ें- बहरोड़ नगर पालिका को मिली नई दमकल, विधायक ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

गांधी परिवार को छोड़ें और प्रदेश की जनता का ध्यान दें- सांसद बाबा बालक नाथ
गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए अलवर सांसद ने कहा कि जो केंद्र से पैसा आता है उस पैसे को ही हजम कर जाते हैं उसको भी प्रदेश के विकास में नहीं लगाते हैं. अशोक गहलोत गांधी को संभाले या गांधी के परिवार को संभाले. अब गहलोत गांधी परिवार को छोड़ें और प्रदेश की जनता का ध्यान दें. प्रदेश का विकास करें ,अब गांधी परिवार का समय जा चुका है ,अब भारत की जनता का समय आया है. इस दौरान बीजेपी नेताओं और ग्रामीणों के द्वारा अलवर सांसद बाबा बालक नाथ का स्वागत किया.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news