Bansur: दो युवकों पर गाड़ी चढ़ाने और फायरिंग करने का मामला, एक गिरफ्तार
Advertisement

Bansur: दो युवकों पर गाड़ी चढ़ाने और फायरिंग करने का मामला, एक गिरफ्तार

एसआई मुकेश कुमार ने बताया कि बानसूर के रामनगर मोड़ पर 10 तारीख को खेत में कार्य कार्य कर रहे दो युवकों पर गाड़ी चढ़ाने और फायरिंग करने के मामले में टीटी उर्फ पप्पू उर्फ सिकन्दर उम्र 25 वर्ष निवासी लोयती को वारदात में काम में ली गई एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. 

पिस्टल के साथ गिरफ्तार.

Bansur News: बानसूर के रामनगर मोड़ पर 10 नवंबर को खेत में काम कर रहे दो युवकों पर गाड़ी चढ़ाने और फायरिंग करने के मामले में एक युवक को बानसूर पुलिस ने एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है.

एसआई मुकेश कुमार ने बताया कि बानसूर के रामनगर मोड़ पर 10 तारीख को खेत में कार्य कार्य कर रहे दो युवकों पर गाड़ी चढ़ाने और फायरिंग करने के मामले में टीटी उर्फ पप्पू उर्फ सिकन्दर उम्र 25 वर्ष निवासी लोयती को वारदात में काम में ली गई एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं घटना में शामिल बाकी बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई है. बाकी बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें- दरिंदों की हैवानियत: पति को नंगा कर उसी के सामने पत्नी की लूटी आबरू, फिर माचिस से प्राइवेट पार्ट जलाने की कोशिश

यह था मामला
बानसूर के रामनगर मोड़ पर 10 नवंबर को करीब 4 बजे दिनेश पुत्र लालचंद यादव और जसवंत पुत्र सरजीत यादव निवासी शाहपुर अपने खेत में काम कर रहे थे. इसी दौरान महेश मुगलपुर अपने 5- 6 साथियों के साथ गाड़ी में सवार होकर आए और दोनों युवकों को गाड़ी चढ़ाकर रोदने का प्रयास किया. वही फायरिंग करते हुए फरार हो गए. जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

Trending news