बानसूर में व्यापारी पर फायरिंग कर 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले का हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1800506

बानसूर में व्यापारी पर फायरिंग कर 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले का हुआ खुलासा

अलवर के बानसूर में व्यापारी पर फायरिंग कर 50 लाख की रंगदारी मांगने वाले गिरोह का खुलासा कर बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार. पूरे घटनाक्रम के मुख्य आरोपी महिपाल मगरा ने जेल ट्रांसफर की इच्छा के चलते घटना को दिलवाया अंजाम. फायरिंग के आरोपी घनश्याम को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

बानसूर में व्यापारी पर फायरिंग कर 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले का हुआ खुलासा

Alwar News : अलवर के बानसूर में व्यापारी पर फायरिंग कर 50 लाख की रंगदारी मांगने वाले गिरोह का खुलासा कर बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार. पूरे घटनाक्रम के मुख्य आरोपी महिपाल मगरा ने जेल ट्रांसफर की इच्छा के चलते घटना को दिलवाया अंजाम. फायरिंग के आरोपी घनश्याम को पुलिस ने किया गिरफ्तार. जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया 2 दिन पूर्व बानसूर कस्बे में किराना व्यापारी पर हवाई फायरिंग कर रंगदारी के मामले में 50 लाख की फिरौती का मामला सामने आया था. जिसमें तहकीकात करने पर लोकल बदमाश महिपाल मगरा का नाम सामने आया था.

पुलिस टीम बनाकर थानाधिकारी बानसूर हेमराज सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई की और दो लड़कों को आईडेंटिफाई किया. जिनमें एक का नाम है घनश्याम गुर्जर और दूसरा यादराम गुर्जर जोकी मगरा गांव के रहने वाले हैं. घनश्याम बदमाश महिपाल मगरा के चाचा का लड़का है. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया. घनश्याम ने पुलिस पूछताछ में बताया महिपाल मगरा नारनौल की जेल में 302 के मामले में बंद है. जो की वहा की जेल में परेशान है और किसी भी परिवार के सदस्य मिलना नहीं चाहता. और राजस्थान की जेल में शिफ्ट होना चाहता है. उसके खुराफाती दिमाग ने आईडिया दिया कि बानसूर में जाकर किसी भी व्यवसाई को पर्ची देकर हवाई फायर कर देना. जिससे मुझे राजस्थान पुलिस मुकदमे में नाम ले लेगी और गिरफ्तार कर लेगी और अपने आप ही राजस्थान की जेल में शिफ्ट कर दिया जाएगा. जिससे मालूम चला कि यह फिरौती की वारदात ना होकर बदमाश ने जेल शिफ्ट कराना चाहता था.

दूसरा आरोपी यादराम है जिसने हवाई फायर किया और उस पर देसी पिस्टल लेकर फरार है. जिसे पुलिस टीम पकड़ने का प्रयास कर रही है. इसके आते ही अन्य किसी का इस वारदात में शामिल होना पाया जाता है .उसकी भी तलाश की जाएगी. जो बदमाश इस तरह की वारदात करवा कर राजस्थान की जेलों में आना चाहते हैं. उनका मकसद पूरा नहीं होने देंगे. हो सका तो जेल विभाग से बात कर इनको हाई सिक्योरिटी जेल अजमेर में भेजा जाएगा. घनश्याम का रिमांड लिया जा रहा है. यादराम सहित कोई और भी अन्य बदमाश है उसे जल्दी पकड़ा जाएगा और हथियार की रिकवरी भी की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

मॉडलिंग के दिनों में ऐश्वर्या राय ने इतने लोगों को किया डेट! फेमस हुईं तो छूटते गए रिश्ते

Trending news