नगर परिषद आयुक्त व व्यापारी महासंघ हुए आमने सामने, आयुक्त के ट्रांसफर की मांग, सात दिन में नहीं मानी मांग तो होगा अलवर बंद
Advertisement

नगर परिषद आयुक्त व व्यापारी महासंघ हुए आमने सामने, आयुक्त के ट्रांसफर की मांग, सात दिन में नहीं मानी मांग तो होगा अलवर बंद

Alwar Traders News: अलवर जिला व्यपार महासंघ अध्यक्ष ने इस मामले में मुख्यमंत्री के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा और आयुक्त के ट्रांसफर की मांग करते हुए सात दिन का अल्टीमेटम दिया है. नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल जाट का कहना है व्यापारियों से कोई अभद्रता नहीं की गई. पॉलीथिन के खिलाफ अभियान चलाकर करीब एक हजार किलो पॉलीथिन को जब्त किया है.

 

आयुक्त के ट्रांसफर की मांग.

Alwar Traders News: शहर में नगर परिषद द्वारा बाजार में लगाई कपड़े के थैले की वेंडिंग मशीन को दूसरी जगह स्थानांतरित किये जाने की मांग लेकर व्यापारियों से आयुक्त द्वारा अभद्रता किये जाने के आरोप लगे है. इतना ही नहीं व्यापारियों ने कहा हमारे द्वारा दिया गया ज्ञापन भी आयुक्त ने उठाकर फेंक दिया. जिला व्यपार महासंघ अध्यक्ष ने इस मामले में मुख्यमंत्री के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा और आयुक्त के ट्रांसफर की मांग करते हुए सात दिन का अल्टीमेटम दिया है. अगर सात दिन में आयुक्त का ट्रांसफर नहीं हुआ तो अलवर बंद किया जाएगा.

अलवर जिला व्यपार महासंघ के अध्यक्ष रमेश जुनेजा के नेतृत्व में व्यापारियों ने आयुक्त के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा , व्यापारियों ने आरोप लगाए आयुक्त ने उनके साथ अभद्रता की. अध्यक्ष रमेश जुनेजा ने बताया अलवर में होप सर्कस और घण्टाघर के पास दो कपड़े के थैले की वेंडिंग मशीन नगर परिषद द्वारा लगाई गई है. जिसकी वजह से कुछ दुकानदारों को परेशानी हो रही थी, जिसके चलते मशीनों को स्थानांतरित करवाने के लिए नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल जाट से जाकर मिले और उन्हें इस संदर्भ में ज्ञापन दिया. आयुक्त धर्मपाल जाट व्यापारियों से ना सिर्फ अभद्रता से पेश आये बल्कि उनके द्वारा दिया गया ज्ञापन भी फेंक दिया.

ये भी पढ़ें- डीडवाना: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मिला स्मार्टफोन, खिल उठे चेहरे

वहीं इस मामले में नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल जाट का कहना है व्यापारियों से कोई अभद्रता नहीं की गई , कुछ व्यापारियों के इसमें निजी हित है जिससे उन्हें परेशानी हो रही है. अगर उन्हें धरने प्रदर्शन करने है तो वह स्वतंत्र है उनका अधिकार है. शहर में पॉलीथिन की रोकथाम के लिए यह दो मशीन कपड़े के थैलों की लगाई है, साथ ही नगर परिषद द्वारा पॉलीथिन के खिलाफ अभियान चलाकर करीब एक हजार किलो पॉलीथिन को जब्त किया है ,आगे भी यह कार्यवाही चलती रहेगी.

Trending news