CM अशोक गहलोत ने विधायक शकुंतला रावत की जमकर की तारीफ, कहा- वो शेरनी हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1248786

CM अशोक गहलोत ने विधायक शकुंतला रावत की जमकर की तारीफ, कहा- वो शेरनी हैं

सीएम ने केंद्र सरकार पर भी जमकर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने हिंदुत्व के नाम पर लोगों को गुमराह कर चुनाव जीता. देश मे आज सांप्रदायिक माहौल बिगड़ा हुआ है. इस दौरान उन्होंने स्थानीय विधायक की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि अलवर की शकुंतला कोई मामूली विधायक नही है. यह शेरनी हैं. शकुंतला रावत ने तहलका मचाया, अपनी पहचान बनाई.

CM अशोक गहलोत ने विधायक शकुंतला रावत की जमकर की तारीफ, कहा- वो शेरनी हैं

Bansur: बानसूर के हरसौरा में गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे. यहां उन्होंने स्थानीय सरपंच के माता-पिता की प्रतिमाओं का अनावरण किया. साथ ही जनसभा को संबोधित करते हुए हरसौरा को जल्द उप तहसील बनाए जाने की भी घोषणा की.

हरसौरा में हुए मूर्ति आवरण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री का साढ़े ग्यारह बजे आने का कार्यक्रम था लेकिन वह करीब डेढ़ घंटे की देरी से पहुंचे. तेज गर्मी के बावजूद यहां भारी भीड़ देखी गई. हेलीकॉप्टर से हरसौरा पहुंचने पर सभास्थल जाने से पहले उन्होंने स्व: मिश्रो देवी और रामदेव अम्बावत की प्रतिमा का अनावरण किया. इस दौरान उद्योग मंत्री और बानसूर विधायक शकुंतला रावत, कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, खेल मंत्री अशोक चांदना सहित स्थानीय विधायक भी शामिल रहे. 

यह भी पढ़ें- क्या उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड का है अजमेर कनेक्शन! हत्यारों से हुई थी गौहर चिश्ती की मुलाकात

इस दौरान शकुंतला रावत ने मुख्यमंत्री का आभार जताया. वहीं, मुख्यमंत्री ने इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी समाजों को साथ लेकर काम कर रहे हैं जबकि देश ने माहौल ठीक नहीं है. गहलोत ने मोदी जी को फिर कहा कि देश में वो अपील करें ताकि सांप्रदायिक सद्भाव बना रहे. वह देश को संबोधित कर शांति की अपील करे. उन्होंने कहा हमारा विश्वास लोकतंत्र में है. अन्य सरकारें आती हैं, जिनमें कोई संवेदना नहीं होती.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि हमसे बानसूर विधायक शकुंतला रावत ने जो मांगा वो हमने दिया. आठ माह बाद एक ओर बजट है, उसमें भी जो मांगोगे मिलेगा. उन्होंने हरसौरा को उप तहसील बनाने का भी दिया आश्वासन दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं अकेला माली समाज का विधायक हूं. 36 बिरादरी के हमेशा प्यार मिला. आपके आशीर्वाद से तीन बार मुख्यमंत्री बना हूं. अपने लिए कभी कुछ नहीं मांगा. पूरी मानव जाति के कल्याण की कामना की है.

केंद्र सरकार पर लगाए आरोप
इस दौरान सीएम ने केंद्र सरकार पर भी जमकर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने हिंदुत्व के नाम पर लोगों को गुमराह कर चुनाव जीता. देश मे आज सांप्रदायिक माहौल बिगड़ा हुआ है. इस दौरान उन्होंने स्थानीय विधायक की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि अलवर की शकुंतला कोई मामूली विधायक नही है. यह शेरनी हैं. शकुंतला रावत ने तहलका मचाया, अपनी पहचान बनाई.

मिलेंगे रोजगार के अवसर
मुख्यमंत्री ने कहा प्रदेश में इंवेस्टमेन्ट समिट में बड़ा काम हुआ है. इससे राज्य में रोजगार के नए अवसर भी पैदा होंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि डीएमआईसी का फायदा भी अलवर को होगा. आने वाली पीढ़ियों को इसका लाभ मिलेगा. मुख्यमंत्री ने कहा राजस्थान सरकार ने आमजन को राहत देने के लिए स्वास्थ्य क्षेत्र में बीमा पांच लाख से दस लाख किया. देश में राजस्थान ऐसा पहला प्रदेश जहां पूरा इलाज फ्री हो रहा है. बिजली में गरीब और दलित और किसानों को बड़ा लाभ दिया. 

Reporter- Jugal Kishor

यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news