Alwar: कोरोना में अपनों को खो चुके अलवर के 4 बच्चों के साथ सीएम गहलोत मनाएंगे दिवाली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405003

Alwar: कोरोना में अपनों को खो चुके अलवर के 4 बच्चों के साथ सीएम गहलोत मनाएंगे दिवाली

 कोरोना काल में अपने माता पिता को खो चुके चार अनाथ बच्चे आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निवास पर उनके साथ दीवाली मनाएंगे.

अलवर के 4 बच्चों के साथ सीएम गहलोत मनाएंगे दिवाली

Alwar: कोरोना में अपनों को खो चुके बच्चों के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने आवास पर अलवर के चार बच्चों के साथ मनाएंगे दिवाली. चारों बच्चों को जिला कलक्टर ने किया रवाना. कोरोना काल में अपने माता पिता को खो चुके चार अनाथ बच्चे आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निवास पर उनके साथ दीवाली मनाएंगे, इनमें एक बच्चा अलवर शहर का है जबकि 3 बच्चे बानसूर क्षेत्र के है.शहर के सर्किट हाउस में जिला कलेक्टर डॉक्टर जितेंद्र कुमार सोनी और प्रशिक्षु आईएएस रीना डाबी द्वारा इन बच्चों के साथ अल्पाहार किया गया और गिफ्ट देकर इन्हें अलवर से जयपुर के लिए रवाना किया गया. सर्किट हाउस में इनका माल्यार्पण कर स्वागत भी किया गया.

यह भी पढ़ें - उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात

इस दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक रवि कांत ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए कोविड़ काल में अपने माता पिता को खो चुके बच्चों के साथ अपने निवास पर दिवाली मनाने का निर्णय लिया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बचचों के साथ लंच करेंगे और दिवाली पर तोहफे देंगे. मुख्यमंत्री निवास पर दिवाली मनाने अलवर से जा रही बालिका प्रिया यादव ने बताया कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है की हम तीनों भाई बहन मुख्यमंत्री से मिलने जा रहें हैं और उनके साथ दीवाली मनाएंगे. ऐसा मौका हर किसी को नहीं मिलता कोरोना काल में अपने परिजनों को खोया है और मुख्यमंत्री बहुत सहायता कर रहें हैं. उन्होंने बताया कि बाल कल्याण विभाग द्वारा हमारे पास सूचना मिली थी कि मुख्यमंत्री आपके साथ दिवाली मनाएंगे इसके बाद हमारे परिवार में खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

खबरें और भी हैं...

तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब

जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक

भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए

Trending news