Alwar: पार्षद ने बिजली विभाग के जेईएन को मारा थप्पड़,कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2076705

Alwar: पार्षद ने बिजली विभाग के जेईएन को मारा थप्पड़,कार्रवाई की मांग

Alwar news: अलवर नगर निगम में महापौर घनश्याम गुर्जर के चेंबर में एक पार्षद ने बिजली विभाग के एक जेईएन कृष्ण कुमार के थप्पड़ मार दिया. इस बात को लेकर नगर निगम आयुक्त के चेंबर में कर्मचारी एकत्रित हो गए और संबंधित पार्षद के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे.

जेईएन को मारा थप्पड़

Alwar news: अलवर नगर निगम में महापौर घनश्याम गुर्जर के चेंबर में एक पार्षद ने बिजली विभाग के एक जेईएन कृष्ण कुमार के थप्पड़ मार दिया. इस बात को लेकर नगर निगम आयुक्त के चेंबर के अंदर और बाहर कर्मचारी एकत्रित हो गए और संबंधित पार्षद के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. सबसे गंभीर बात यह है कि यह घटना खुद महापौर के चेंबर में महापौर घनश्याम गुर्जर के सामने हुई. लेकिन महापौर इस बात से इनकार कर रहे हैं कि मेरे सामने यह घटना घटित नही हुई .

महापौर के सामने मारा थप्पड़ 
जबकि पीड़ित जेईएन के चेहरे पर थप्पड़ के निशान दिख रहे है. पीड़ित जेईएन कृष्ण कुमार ने बताया कि बिजली से संबंधित मामले को लेकर पहले कमिश्नर ने बुलाया उसके बाद महापौर ने बुलाया . महापौर से जब भी बात कर रहे थे तो वार्ड नंबर 39 के भाजपा पार्षद विष्णु शर्मा बदतमीजी करने लगे और महापौर के सामने थप्पड़ मार दिया. 
इधर जब महापौर घनश्याम गुर्जर से बात की तो उन्होंने बताया कि जेईएन कृष्ण कुमार को बुलाया था और रोड लाइट से संबंधित कोई मामला था .

पार्षद ने जेईएन को थप्पड़ मारा
उसको लेकर डिस्कस चल रहा था और संबंधित फाइल को पढ़ रहा था. पार्षद विष्णु शर्मा और कनिष्ठ अभियंता कृष्ण कुमार आपस में बात कर रहे थे .लेकिन वह अपनी फाइल में इतना मगन थे कि उनको पता नहीं कि संबंधित पार्षद ने जेईएन को थप्पड़ मारा है. इधर इस घटना के बाद सभी कार्मिकों में आक्रोश व्याप्त हो गया है. और कमिश्नर मनीष फौजदार के चेंबर में जाकर आरोपी पार्षद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

आयुक्त मनीष फौजदार ने संबंधित पार्षद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. इधर इस घटना के बाद कोतवाली थाना पुलिस भी नगर निगम पहुंच गई और मामले की जानकारी लेकर जांच कर रही है .

यह भी पढ़ें: पिकअप वाहन में ठूंस ठूंस कर कत्ल खाने ले जा रहे बछड़ों को नसीराबाद में कराया आजाद

Trending news