सनक: पत्नी को दूसरे की बाइक पर जाता देख, पति ने मोटरसाइकिल चालक को मार दी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1445692

सनक: पत्नी को दूसरे की बाइक पर जाता देख, पति ने मोटरसाइकिल चालक को मार दी गोली

Ramgarh News: राजगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बबेली के पास पति ने अपनी पत्नी को दूसरे की बाइक पर बैठा देखा तो मोटरसाइकिल सवार को गोली मार दी. मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने तथ्य जुटाए.

सनक: पत्नी को दूसरे की बाइक पर जाता देख, पति ने मोटरसाइकिल चालक को मार दी गोली

Ramgarh; Alwar News: राजगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बबेली के पास पति ने अपनी पत्नी को दूसरे की बाइक पर बैठा देख आवेश में आकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पर डीएसपी अंजली अजीत जोरवाल के मय जाप्ते के साथ मौके पहुंचे. घटना स्थल पर ग्रामीण एकत्रित हो गए, जहां शव को पुलिस ने कब्जे में ले राजगढ़ सीएचसी पहुंचाया. मौके पर एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर तथ्य जुटाए.

टीम का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू 

डीएसपी अंजली अजीत जोरवाल ने बताया कि सुबह कंट्रोल रूम से सूचना मिली की ग्राम बूचपुरी-बबेली सड़क मार्ग पर फायरिंग हो गई है. सूचना पर मौके पर मय जाप्ते के साथ पहुंचे. वहां मृतक मुकेश मीना की उसी के गांव के राधाकिशन ने गोली मारकर कर हत्या करदी है. उन्होंने बताया कि टीम का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

वहीं, घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस के अनुसार ग्राम बूचपुरी निवासी रामहेत मीना पुत्र बबरी राम मीना ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब साढ़े 8 बजे उसका भाई मुकेश चन्द मीना (34 वर्ष) और भतीजी कविता मीना घर से बाइक पर रैणी के लिए जा रहे थे.

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

घर से करीब 2 किमी दूरी पर चले गए थे, रास्ते में पहले से ही घात लगाकर बैठे ग्राम बूचपुरी निवासी राधाकिशन पुत्र हजारी लाल मीना और उसका सहयोगी खड़कपुर निवासी सतीश चन्द मीना थे. रिर्पोट में बताया कि दोनों ने उसके भाई मुकेश चन्द मीना को पकड़ा और राधाकिशन ने पिस्तौल से गोली चला दी. गोली लगने से मुकेश चन्द की मौके पर ही मृत्यु हो गयी. घटना के समय उसकी भतीजी कविता मीना मौजूद थी. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा मामला दर्ज कर जांच शुरू करदी है.

Trending news