भारत जोड़ो यात्रा में 4 लाख लोगों के जुटने का दावा, कैबिनेट मंत्री जूली ने खुद संभाली कमान
Advertisement

भारत जोड़ो यात्रा में 4 लाख लोगों के जुटने का दावा, कैबिनेट मंत्री जूली ने खुद संभाली कमान

भारत जोड़ो यात्रा में ज्यादा से ज्यादा लोगो को लाने के लिए जिला कोंग्रेस कमेटी ने कसी कमर ,केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने शहर विधानसभा में प्रचार रथों को किया रवाना. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 19 तारीख को अलवर जिले में प्रवेश करेगी और 21 तारीख को हरियाणा में प्रवेश करेगी.

भारत जोड़ो यात्रा में 4 लाख लोगों के जुटने का दावा, कैबिनेट मंत्री जूली ने खुद संभाली कमान

अलवर: भारत जोड़ो यात्रा में ज्यादा से ज्यादा लोगो को लाने के लिए जिला कोंग्रेस कमेटी ने कसी कमर ,केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने शहर विधानसभा में प्रचार रथों को किया रवाना. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 19 तारीख को अलवर जिले में प्रवेश करेगी और 21 तारीख को हरियाणा में प्रवेश करेगी. इस दौरान अलवर के ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र मालाखेड़ा में राज्यस्तरीय राहुल गांधी की एक बड़ी सभा भी रखी गयी है, जिसमें करीब 4 लाख लोगों के जुटने का दावा किया है रहा है. वहीं, इस यात्रा को लेकर कोंग्रेस के कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधियों द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहे है की ज्यादा से ज्यादा लोगो लाने में जुटे हुए हैं.

अलवर नंगली सर्किल से बुधवार को अलवर जिला कॉंग्रेस कमेटी द्वारा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में अलवर जिले में आने वाली भारत जोड़ो यात्रा के प्रचार -प्रसार के लिए अलवर शहर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार रथों को कैबिनेट मंत्री- सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग टीकाराम जूली के द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया.

यह भी पढ़ें: दौसा: राहुल गांधी गो बैक लिखने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, तीन युवक गिरफ्तार

मंत्री टीकाराम जूली ने 5 रथ किया रवाना

इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा जिला प्रमुख बलवीर छिल्लर, कांग्रेस शहर प्रत्याशी श्वेता सैनी सहित कांग्रेस के नेतागण पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे. मंत्री टीकाराम जूली ने बताया राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर प्रचार प्रसार के लिए शहर के प्रत्येक ब्लॉक गली मोहल्ले में 5 रथों को जिला कॉंग्रेस कमेटी के द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया.

20 दिसबंर को अलवर में प्रवेश करेगी यात्रा

मंत्री जूली ने बताया की 19 दिसंबर को राहुल गांधी अलवर जिले में प्रवेश करेंगे इस दिन अलवर के मालाखेड़ा में विशाल जनसभा का आयोजन होगा. अगले दिन 20 दिसंबर को राहुल गांधी कटीघाटी से अलवर शहर में प्रवेश करेंगे. यह यात्रा कटी घाटी से नगली सर्किल, भगतसिंह सर्किल, 200 फुट नमन होटल से होते हुए हनुमान सर्किल के रास्ते रामगढ़ के लिये प्रस्थान करेंगी.

यह भी पढ़ें: भारत जोड़ो यात्रा को BJP ने कहा टिकट जुगाड़ यात्रा, राजस्थान में फिर सुनाई देंगे ये 3 शब्द

मंत्री ने कहा अलवर शहर में यात्रा के दौरान 40 से अधिक समाज व्यापारिक संगठनों के द्वारा राहुल गांधी का स्वागत सत्कार किया जाएगा. उन्होंने बताया केंद्र सरकार की दोषपूर्ण नीति और विफलताओं से लोगों को जागरूक करने व देश में बढ़ती बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई के विरोध स्वरूप इस यात्रा का आयोजन किया जा रहा है. यह सभी रथ शहर के निर्धारित स्थानों पर जाकर संबंधित इलाकों में भारत जोड़ो यात्रा का प्रचार प्रसार करेंगे.

Trending news