अलवर -मथुरा रेलवे ट्रैक पर मिला युवती का शव,पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240503

अलवर -मथुरा रेलवे ट्रैक पर मिला युवती का शव,पुलिस जांच में जुटी

हेड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ के ग्राम भोजपुर निवासी 20 वर्षीय अंजू मेघवाल रामगढ़ में अपने मामा के यहां रहती थी और पॉलिटेक्निक करने के बाद जॉब कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रही थी. रामगढ़ रेलवे स्टेशन के समीप मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आ गई. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. 

ट्रेन की चपेट में आने से एक युवती की मौत.

Ramgarh:अलवर मथुरा रेलवे ट्रैक पर जीआरपी थाना अंतर्गत गुरुवार शाम रामगढ़ रेलवे स्टेशन के समीप मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई. थाना पुलिस द्वारा मृतक युवती का सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ के ग्राम भोजपुर निवासी 20 वर्षीय अंजू मेघवाल रामगढ़ में अपने मामा के यहां रहती थी और पॉलिटेक्निक करने के बाद जॉब कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रही थी.

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

परिजनों के अनुसार मृतका मौजपुर स्थित अपने घर से यहां रामगढ़ आती जाती रहती थी, जो रामगढ़ रेलवे स्टेशन के समीप मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आ गई. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस द्वारा मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही पता लग पाएगा कि हादसा कैसे और किन कारणों से हुआ है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news