अच्छी खबर: शहर विधायक संजय शर्मा की अनुशंसा पर 18 थ्री फेस ट्यूब वेल हुए स्वीकृत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438510

अच्छी खबर: शहर विधायक संजय शर्मा की अनुशंसा पर 18 थ्री फेस ट्यूब वेल हुए स्वीकृत

Alwar News: अलवर शहर विधायक संजय शर्मा की अनुशंषा पर जलदाय विभाग द्वारा शहर में पेयजल समस्या ग्रस्त क्षेत्रों में आमजन को पेयजल उपलब्ध कराने के लिए करीब 18 थ्री फेस ट्यूब वेल (150mm ) स्वीकृत किए हैं.

अच्छी खबर: शहर विधायक संजय शर्मा की अनुशंसा पर 18 थ्री फेस ट्यूब वेल हुए स्वीकृत

Alwar: अलवर शहर विधायक संजय शर्मा की अनुशंषा पर जलदाय विभाग द्वारा शहर में पेयजल समस्या ग्रस्त क्षेत्रों में आमजन को पेयजल उपलब्ध कराने के लिए करीब 18 थ्री फेस ट्यूब वेल (150mm ) स्वीकृत किए हैं.

यह भी पढ़ें- सब्जी बनाकर नहाने गया युवक बाथरूम से नहीं लौटा, दोस्त खिड़की से देख रह गया दंग

उक्त स्वीकृत ट्यूब बेलों के अंतर्गत उक्त बोरिंग वार्ड नंबर 3 में धोबी गट्टा, कच्ची बस्ती और मंदिर के पास, कच्ची बस्ती, विजय नगर वार्ड नंबर 11 में हजूरी गेट, वार्ड नंबर 12 में महल चौक वार्ड नंबर 20 में जोहड़ा पटेल नगर भोलेनाथ की बगीची के पास वार्ड नंबर 24 में मेहंदी बाग नरूका कॉलोनी और मनु मार्ग हाउसिंग बोर्ड में वार्ड नंबर 26 में कोहली के कुए के पास,अखेपुरा, विनोद प्रेस के पास मोहल्ला अखैपुरा वार्ड नंबर 28 में बारेठ छात्रावास के पास जयपुर रोड वार्ड नंबर 29 में लोहड़ी का बास सुनील नर्सिंग होम के पास और ज्योति राव फूले सर्किल बीज गोदाम के पास वार्ड नंबर 48 में बाबोसा का मंदिर पुराना स्टेशन रोड के पास, हिरानाथ जी की बगीची के पास वार्ड नंबर 51 में गिरिराज दर्शन कॉलोनी वार्ड नंबर 52 में वाल्मीकि बस्ती 60 फुट रोड वार्ड नंबर 55 में शिव बालाजी के मंदिर के पास मन्ना का रोड वार्ड नंबर 63 में खारवास की बगीची हसन खा मेवात नगर आदि स्वीकृत स्थलों पर उपरोक्त थ्री फेस 6 इंची ट्यूब वेल लगाए जाएंगे.

उक्त ट्यूब वेलों के लगने से कहीं हद तक पेयजल समस्या ग्रस्त क्षेत्रों में आमजन की पेयजल समस्या का निस्तारण होने में मदद मिलेगी. यह जानकारी विधायक के पीएस मनोज शर्मा ने दी.

यह भी पढ़ें- पड़ोसी ने बड़ी बहन को खेत भेजा, फिर 5 साल की मासूम से किया रेप, मां खेत से लौटी तो..

यह भी पढ़ें- 15 लाख की शराब और ट्रक छोड़कर भागे तस्कर, पुलिस ने 3 किलोमीटर पीछा करके पकड़ा

Trending news