तिजारा में विवाहिता ने जहर खाकर की आत्महत्या, ससुराल वालों पर लगा गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1234060

तिजारा में विवाहिता ने जहर खाकर की आत्महत्या, ससुराल वालों पर लगा गंभीर आरोप

राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में पीहर में रह रही विवाहिता ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली. पीड़िता का तलाक कुछ महीने पहले उसके पति इम्तियाज के साथ हुई. इस घटना के बाद पीहर पक्ष ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए है.

अलवर सामान्य चिकित्सालय

Tijara: भिवाड़ी खुशखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम भोकर में खुदखुशी का मामला आया है. एक विवाहिता ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के अनुसार खुशखेड़ा थाना के ग्राम भोकर निवासी 20 वर्षीय मनीषा की शादी एक वर्ष पूर्व नूह मेवात निवासी इम्तियाज के साथ हुई थी. जिसे पति इम्तियाज द्वारा तीन महा पूर्व तलाक दे दिया था. जिसके कारण वह अपने पीहर भोकर में रह रही थी. शनिवार को विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. इसके बाद परिजनों ने टपूकड़ा पीएचसी में भर्ती करवाया जहां डाक्टरों ने उसे अलवर सामान्य चिकित्सालय रेफर कर दिया. जहां रात को उसकी मौत हो गई. उधर भिवाड़ी महिला थाना पुलिस ने मृतक महिला का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें- BSF के शहीद जवान के परिजनों को मिला ऑपरेशन कैजुअल्टी प्रमाण पत्र

भिवाड़ी महिला थाना प्रभारी सीमा चौधरी ने बताया कि मृतका मनीषा के परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि मनीषा पिछले कुछ महीनों से अपने पीहर भोकर में रह रही थी. जिसने जहरीले पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. रिपोर्ट में उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैं. पुलिस द्वारा मृतक महिला का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

Reporter- Jugal Kishor

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news