छत पर लड़ रहे बच्चों के झगड़े में बीच-बचाव करना पिता को पड़ा महंगा, ऐसे हो गई मौत
Advertisement

छत पर लड़ रहे बच्चों के झगड़े में बीच-बचाव करना पिता को पड़ा महंगा, ऐसे हो गई मौत

अलवर में झगड़े के दौरान बीच-बचाव कराने आए पिता की धक्का लगने के कारण छत से गिरकर पिता की मौत हो गई. 

बीच-बचाव करना पिता को पड़ा महंगा

Alwar: राजस्थान के अलवर शिवाजी पार्क थाना अंतर्गत मकान नंबर 1 क 176 में बीती रात छत पर पुत्र और पुत्री के बीच हो रहे झगड़े के दौरान बीच-बचाव कराने आए पिता की धक्का लगने के कारण छत से गिरकर पिता की मौत हो गई. थाना पुलिस द्वारा मृतक का सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढे़ं- अलवर में अवैध पानी कनेक्शन पर जलदाय विभाग की सुस्ती, लोगों को हो रही परेशानी

शिवाजी पार्क थाना प्रभारी मालीराम ने बताया कि शिवाजी पार्क निवासी 70 वर्षीय सूर्य प्रकाश शर्मा के पुत्र गिरीश और पुत्री चित्रा के बीच रात करीब डेड बजे किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था. इस दौरान गिरीश ने पिता सूर्य प्रकाश को धक्का मार दिया, जिससे वह छत से नीचे सीढ़ियों में गिर गया जिस से सूर्य प्रकाश और चित्रा घायल हो गए, जिन्हें पुलिस द्वारा सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया गय. जहां डॉक्टरों ने सूर्य प्रकाश को मृत घोषित कर दिया .

वहीं चित्रा का सामान्य चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. फिलहाल गिरीश को पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मृतक सूर्य प्रकाश जलदाय विभाग से रिटायर्ड कर्मचारी है. इस संबंध में परिजनों ने अभी किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट नहीं दी है. फिर भी पुलिस द्वारा मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा कर मामले की जांच की जा रही है. साथ ही परिजनों द्वारा जैसी भी रिपोर्ट दी जाएगी. उसी आधार पर मामले में कार्यवाही की जाएगी.

Trending news