भारत जोड़ो यात्रा के वरदान को मतदान में बदलना संगठन पर निर्भर करता है- जयराम रमेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1494174

भारत जोड़ो यात्रा के वरदान को मतदान में बदलना संगठन पर निर्भर करता है- जयराम रमेश

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के अंतिम दिन पार्टी महासचिव ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया. अलवर में पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने  कहा कि कन्टेनर के मेन्टेनेन्स के चलते यात्रा 9 दिन का ब्रेक लेगी.

भारत जोड़ो यात्रा के वरदान को मतदान में बदलना संगठन पर निर्भर करता है- जयराम रमेश

अलवर: राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के अंतिम दिन पार्टी महासचिव ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया. अलवर में पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने  कहा कि कन्टेनर के मेन्टेनेन्स के चलते यात्रा 9 दिन का ब्रेक लेगी. साथ ही  भारत यात्री लंबे समय से अपने परिवार से दूर हैं ऐसे में वह परिजनों से मिलने घर जाएंगे. 24 दिसंबर को यह यात्रा दिल्ली पहुंचेगी, जिसके बाद 9 दिन का ब्रेक होगा. अगले साल 3 जनवरी 2023 को फिर से यात्रा शुरू होगी. 

जयराम रमेश ने राजस्थान में यात्रा को 10 में से 10 नम्बर देने की बात भी कहीं. इसके अलावा सड़कों की गुणवत्ता, इंतजाम में किसी तरह की कमी नहीं होने का दावा किया. जयराम रमेश ने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री और मंत्री हर महीने यात्रा पर निकलेंगे.लोगों से संवाद करेंगे.उन्होंने कहा कि सीएम का मतलब कम्युनिकेशन मिनिस्टर होता है. हम काम करते हैं, इन योजनाओं की उपलब्धियों के आधार पर प्रचार करेंगे. भारत जोड़ो यात्रा ने हमारे संगठन को मज़बूत बनाया है. आगे बहुत चुनौतियां हैं, भारत जोड़ो यात्रा ने दरवाजा खोला है. मध्य प्रदेश की सड़कों पर चलने में खतरा था, राजस्थान की सड़कें बेहतर हैं.

जयराम रमेश ने आगे कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के वरदान को मतदान में बदलना संगठन पर निर्भर करता है. भारत जोड़ो के बाद ईआरसीपी पर केंद्र सरकार का रुख बदला है.  यात्रा के बाद केंद्र का बयान आया कि हम ERCP पर 75: 25 हिस्सेदारी सोच सकते हैं, यह महत्वपूर्ण उपलब्धि है. स्वास्थ्य के लिए देशभर में Right To Health Act बनाया जाए.

Trending news