अलवर में जीप ने बाइक को मारी टक्कर, दो सगे भाइयों समेत चार की मौत
Advertisement

अलवर में जीप ने बाइक को मारी टक्कर, दो सगे भाइयों समेत चार की मौत

राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया. जहां बाइक और जीप के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में दो सगे भाई की मौत हो गई हैं. सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है.

अलवर में जीप ने बाइक को मारी टक्कर, दो सगे भाइयों समेत चार की मौत

Alwar : राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया. जहां बाइक और जीप के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में दो सगे भाई की मौत हो गई हैं. सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है. मामला गुरूवार देर रात का है. बानसूर क्षेत्र के कोटपूतली रोड पर नई सड़क पेट्रोल पंप के पास जीप और बाइक में भीड़ गए.

पुलिस के मुताबिक चारों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर कोटपूतली रोड की तरफ जा रहे थे. दूसरी ओर से कोटपूतली रोड से बानसूर की तरफ से आ जीप आ रही थी. तभी बाइक और जीप में भिडंत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि बाइक जीप के नीचे घुस गई. हादसे में चारों युवक प्रदीप राजपूत, लतिल राजपूत, नवीन राजपूत और राहुल राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई है. जबकि दो परिवार के ही बताए जा रहे हैं.   

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए.   हादसे की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया है.   पुलिस ने चारों युवकों के शवों को अस्पताल मी मोर्चरी में रखवाया है. कल सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा.  

ये भी पढ़े.. 

फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला

नागौर मेड़ता कृषि उपज मंडी में बढ़ी ग्वार की आवक, ये हैं आज के ताजा भाव

Trending news