Khairthal: BJP के पूर्व प्रत्याशी संदीप दायमा की फिसली जुबान, सिख समाज को लेकर दिया ये बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1941321

Khairthal: BJP के पूर्व प्रत्याशी संदीप दायमा की फिसली जुबान, सिख समाज को लेकर दिया ये बयान

Khairthal News: तिजारा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार बाबा बालक नाथ के नामांकन के दौरान आयोजित चुनावी सभा में  भाजपा के पूर्व प्रत्याशी संदीप दायमा के द्वारा सिख समाज के लिए दिए गए विवादित बयान पर तिजारा की सियासत गरमा गई है.

Alwar news

 

Khairthal News: तिजारा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार बाबा बालक नाथ के नामांकन के दौरान आयोजित चुनावी सभा में  भाजपा के पूर्व प्रत्याशी संदीप दायमा के द्वारा सिख समाज के लिए दिए गए विवादित बयान पर तिजारा की सियासत गरमा गई है. तिजारा सहित पूरे अलवर जिले का सिख समाज के द्वारा भारी नाराजगी व्यक्त की जा रही है साथ ही अलवर में संदीप दायमा के पुतले पर जूते बरसाते हुए संदीप दायमा का पुतला दहन किया गया है साथ ही संदीप दायमा मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए हैं.

टिप्पणी पर मांगी मांगी
 इसके साथ ही तिजारा विधानसभा में भी संदीप दायमा के बयानों का कड़ा विरोध करते हुए टपूकड़ा में सिख समाज की एक महापंचायत का भी आयोजन किया जा रहा है. जिसमें संदीप दायमा के विरोध की आगे की रणनीति तैयार की जा रही है, हालांकि संदीप दायमा ने सिख समाज के लिए की गई अपनी टिप्पणी पर माफी मांगते हुए एक वीडियो भी जारी किया है लेकिन बावजूद उसके सिख समाज का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है.

इसे भी पढ़ें: राजस्थान की मिट्टी को दिल्ली के कर्तव्य पथ पर किया गया अर्पित

बाबा बालकनाथ को  मुश्किलों का करना पड़ेगा सामना 
 इस विवादित बयान से भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ को एक बार फिर से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, सिख समुदाय के लोगो का आरोप है की भले ही संदीप दायमा माफी मांग रहा हो लेकिन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की भरी सभा में दिए गए बयान से उनके समाज को काफी आहत पहुंची है, नेता जी की फिसली जबान ने अपने भाषण में कहा की अगर कांग्रेस का प्रत्याशी तिजारा से जीत कर आता है तो क्षेत्र में मस्जिद और गुरुद्वारों की संख्या बढ़ जाएगी और यह क्षेत्र की जनता के लिए नासूर साबित होंगे.

डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश
दायमा के द्वारा मुस्लिम समुदाय और सिख समुदाय पर की गई इस टिप्पणी से दोनों ही समाज के लोग नाराज हैं और इसी को लेकर सिख समाज दायमा के विरोध में सड़कों पर उतर आया है. हालांकि संदीप दायमा इस पूरे मामले में सिख समाज से माफी मांगते हुए डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश में लगे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें: मिश्रोली पुलिस ने तस्करों पर कसा शिंकजा, 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Trending news