Phalodi Satta Bazar : फलोदी सट्टा बाजार ने बताया USA-आयरलैंड में किसकी होगी जीत, क्या पाकिस्तान हो जाएगा बाहर?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2293234

Phalodi Satta Bazar : फलोदी सट्टा बाजार ने बताया USA-आयरलैंड में किसकी होगी जीत, क्या पाकिस्तान हो जाएगा बाहर?

usa vs ireland : आज आयरलैंड और यूएस के बीच अहम मुकाबला होने जा रहा है. इस मैच में अगर USA मैच जीत जाएगा, तो पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2024 (t20 world cup 2024) से बाहर हो जाएगा. इस बीच फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) ने अपने ताजा भाव जारी किए हैं. आइए जानते हैं, कि बाजार के मुताबिक कौन बाजी मार रहा है.

 

Phalodi Satta Bazar

Phalodi Satta Bazar : टी20 वर्ल्ड कप 2024 (t20 world cup 2024) में आज का मैच बहुत महत्वपूर्ण है. आयरलैंड और यूएस के बीच होने वाला यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए अहम है. इस मैच का परिणाम एक टीम का भाग्य तय करेगा. यदि आयरलैंड जीतती है, तो पाकिस्तानी टीम के लिए उम्मीद बनी रहेगी. लेकिन अगर यूएस यह मुकाबला जीत लेती है, तो पाकिस्तान के लिए कोई मौका नहीं रहेगा और वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. 

क्या हैं फलोदी सट्टा बाजार के ताजा भाव?

इस बीच राजस्थान के फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) ने अपने ताजा भाव जारी किए हैं, जिसके अनुसार USA के भाव 40-45 पैसा, और आयरलैंड का भाव करीब 4 रुपये लगाया है. अब देखना ये है, कि इस मैच में कौन बाजी मारता है? बता दें, कि  फलोदी सट्टा बाजार जिस टीम के कम दाम लगाता है, उसके जीतने के आसार ज्यादा होते हैं.

तो पाकिस्तान हो जाएगा बाहर?

एक और संभावित स्थिति यह है कि अगर आयरलैंड और यूएस का मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो जाता है, तो पाकिस्तान की टीम बाहर हो जाएगी. बारिश के कारण मैच धुलने पर दोनों टीमों को एक-एक अंक मिल जाएगा, जिससे यूएस के कुल 5 अंक हो जाएंगे और पाकिस्तान के लिए टूर्नामेंट में आगे बढ़ने का रास्ता बंद हो जाएगा. 

आयरलैंड की जीत ही पाकिस्तान की उम्मीद

इस समय पाकिस्तानी टीम को केवल आयरलैंड की जीत ही बचा सकती है. आयरलैंड की जीत से ही पाकिस्तान को अगले दौर में जाने का मौका मिलेगा, हालांकि यह स्थिति काफी चुनौतीपूर्ण है. इससे पहले श्रीलंका और न्यूजीलैंड जैसी टीमें भी टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं, और अब पाकिस्तान का नाम भी इस सूची में शामिल हो सकता है.

Disclaimer-

'ज़ी राजस्थान' इस खबर से संबंधित किसी तथ्य की पुष्टि नहीं करता. हमारा मकसद, आपके सामान्य ज्ञान को बढ़ाना है. हम आपके लिए इस तरह की जानकारियां विभिन्न विश्वसनीय वेबसाइट्स से जुटाने का प्रयास करते हैं. 

Trending news