रामगढ में हत्या का आरोपी 24 घंटे में किया गिरफ्तार, जीजा ने कर्रवाई दी रिपोर्ट दर्ज
Advertisement

रामगढ में हत्या का आरोपी 24 घंटे में किया गिरफ्तार, जीजा ने कर्रवाई दी रिपोर्ट दर्ज

अलवर जिले के रामगढ़ में नौगावां थाना पुलिस ने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी छोटे भाई को 24 घंटे में गिरफ्तार  किया है. नौगावां थानाधिकारी सुनील टांक ने बताया कि, शनिवार दोपहर को सूचना मिली कि मेघाबास रोड पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है .

रामगढ में  हत्या का आरोपी 24 घंटे में किया गिरफ्तार, जीजा ने कर्रवाई दी रिपोर्ट दर्ज

Ramgargh: अलवर जिले के रामगढ़ में नौगावां थाना पुलिस ने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी छोटे भाई को 24 घंटे में गिरफ्तार  किया है. नौगावां थानाधिकारी सुनील टांक ने बताया कि, शनिवार दोपहर को सूचना मिली कि मेघाबास रोड पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है . मौके पर पहुंचे तो एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था जिसके सीने में गोली लगी थी.

यह भी पढ़ेंः देर रात हाईवे पर पलट गई राजस्थान रोडवेज बस और ट्रक, मची चीख-पुकार 

सूत्रों से ज्ञात हुआ कि, जमीन विवाद को लेकर सुखराम उर्फ सुगन ने अपने बड़े भाई कुँवर सिंह के सीने में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद सुखराम मौके से फरार हो गया।

इस संबंध में मृतक के जीजा गोविंद ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की, उसके जीजा कुँवर सिंह को उसके छोटे भाई सुखराम उर्फ सुगन ने गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्यारे की तलाश में उच्च अधिकारियों के निर्देशन में नौगावां थाना स्तर पर टीम का गठन कर छापेमारी की गई.  और वारदात के 24 घण्टे के अंदर ही मुलजिम सुखराम को गिरफ्तार कर लिया गया.

नौगावां थाना स्तर पर गठित टीम में नौगावां थानाधिकारी सुनील टांक , हैड कांस्टेबल नरेन्द्र, कॉन्स्टेबल नरेन्द्र, राजवीर, जगतराम,ओमप्रकाश ,सुशील,शेरसिंह, राजवीर शामिल रहें.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news