नीमराना: इंदर मेघवाल की मौत की घटना पर बहुजन समाज ने की बैठक, SDM को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1305876

नीमराना: इंदर मेघवाल की मौत की घटना पर बहुजन समाज ने की बैठक, SDM को सौंपा ज्ञापन

जालोर में छात्र इंदर मेघवाल के साथ शिक्षक छैलसिंह के जरिए अमानवीय व्यवहार के कारण छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.  उसी को लेकर मंगलवार को बहुजन समाज के जरिए नीमराना के अंबेडकर पार्क में जालोर की अमानवीय घटना पर दो मिनिट का मौन धारण किया गया.

Mundawar: जालोर में छात्र इंदर मेघवाल के साथ शिक्षक छैलसिंह के जरिए अमानवीय व्यवहार के कारण छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.  उसी को लेकर मंगलवार को बहुजन समाज के जरिए नीमराना के अंबेडकर पार्क में जालोर की अमानवीय घटना पर दो मिनिट का मौन धारण किया गया.

साथ ही समाज के लोगों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपने के लिए पहुंचे. लेकिन ज्ञापन के लिए करीबन 20 मिनट बाहर खड़े रहे. एसडीएम मुकुट सिंह के देरी से बाहर आने पर उसके खिलाफ नारे लगाए. 

बहुजन समाज के ओमप्रकाश आर्य ने बताया कि उपखंड अधिकारी को ज्ञापन के लिए अंदर ऑफिस में अवगत करवाने के बावजूद भी करीबन 20 मिनट बाहर इंतजार करवाया गया. जबकि एसडीएम अंदर चैंबर में बैठे रहे. आक्रोशित लोगो ने उपखंड अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर अंदर जाने का प्रयास किया. जिसके बाद वह बाहर आए और ज्ञापन लिया गया.

ज्ञापन देने के दौरान ओमप्रकाश आर्य पूर्व थानेदार, एडवोकेट अशोक पनवाल, एडवोकेट विजय सिंह चौहान, एडवोकेट रामनिवास सामरिया, एडवोकेट जितेंद्र सामरिया, एडवोकेट रविंद्र सामरिया, एडवोकेट मुकेश सिरोहीवाल, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मेहरा, जिला उपाध्यक्ष विक्रम ठेकेदार, महेंद्र ठेकेदार, धीरसिंह सिंघल, सौरव कुमार, अमित कुमार, एडवोकेट मुकेश निर्मल, एडवोकेट सुनील कुमार सहित काफी लोग मौजूद रहे.

अन्य जिलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

Trending news