सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो वायरल करने के मेन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
topStoriesrajasthan

सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो वायरल करने के मेन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सामूहिक दुष्कर्म और अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक नाबालिग छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.

 

सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो वायरल करने के मेन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kishangarh bas: सामूहिक दुष्कर्म और अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक नाबालिग छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है, और आरोपियों की तलाश जारी है.

प्रधानाचार्य के रिटायर होने पर विद्यार्थियों ने घोड़े पर बैठाया, DJ बजाकर किया डांस

अलवर के किशनगढ़बास बास क्षेत्र में आठवीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग युवती के साथ आठ युवकों द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था, साथ ही युवकों द्वारा लड़की का अश्लील वीडियो बनाया गया, जिसके बाद आरोपियों ने लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हुए दो बार फिर बुलाकर उससे दुष्कर्म किया.

Sikar: सीकर में महात्मा गांधी और शास्त्री जयंती पर प्रार्थना सभा का आयोजन

हैवानियत यहीं खत्म नही हुई, युवकों द्वारा लड़की से ढाई लाख की मांग करते रहे, लड़की ने उन्हें 50 हजार तो दे दिए, लेकिन युवकों ने लड़की का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. जिसके बाद पीड़िता के भाई ने आठ लोगो के खिलाफ नामजद दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी जो बाल अपचारी बताया जा रहा है. उसे गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस अभी अन्य आरोपियो की तलाश में जुटी है.

Trending news