Train Accident News: अलवर में भीषण ट्रेन हादसा ! मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2345615

Train Accident News: अलवर में भीषण ट्रेन हादसा ! मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरे

Train Accident News: अलवर शहर के मथुरा ट्रैक पर बने अलवर गुड्स स्टेशन से रेवाड़ी जाने वाली एक मालगाड़ी के तीन पहिए मथुरा ट्रैक पर पटरी से उतर गए.इस घटना के जांच के आदेश दिए गए हैं कि आखिर में यह मालगाड़ी पटरी से कैसे उतरी.

Train Accident News

Train Accident News: अलवर शहर के मथुरा ट्रैक पर बने अलवर गुड्स स्टेशन से रेवाड़ी जाने वाली एक मालगाड़ी के तीन पहिए मथुरा ट्रैक पर पटरी से उतर गए. जिससे मथुरा अलवर ट्रैक पर चलने वाली गाड़ियां प्रभावित हुई है. 

इस घटना के जांच के आदेश दिए गए हैं कि आखिर में यह मालगाड़ी पटरी से कैसे उतरी. यह घटना रात करीब 2:30 बजे की है .अलवर मथुरा रेलवे लाइन को सुचारु करने के लिए बचाव एवं राहत कार्य तेजी से किया जा रहे हैं.

मथुरा ट्रैक बाधित होने के कारण आज डीग जिले के गोवर्धन जी में गुरु पूर्णिमा पर आयोजित होने वाले मेले में जाने वाले लाखों से श्रद्धालु परेशान हो रहे हैं. हालांकि सूचना मिलने के बाद रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ट्रैक को सुचारु करने के प्रयास किया जा रहे हैं. लेकिन रेलवे द्वारा चलाई गई मेला स्पेशल ट्रेन सहित कई ट्रेन को रद्द कर दिया गया है .जिससे अलवर के रेलवे स्टेशन पर हजारों यात्री परेशान हुए हैं.

जयपुर रेलवे के एडीआरएम मनीष गोयल ने बताया कि अलवर गुड्स स्टेशन से रेवाड़ी जाने वाली मालगाड़ी मथुरा ट्रैक पर ही पटरी से उतर गई. यह गुड्स स्टेशन मथुरा ट्रैक पर बना हुआ है. इस ट्रेन को रेवाड़ी जाना था और अलवर स्टेशन पर रिसीव करना था. उससे पहले ही यह ट्रेन उतर गई. 

इसकी सूचना जैसे मिली तो अधिकारी मौके पर पहुंचे और तकनीकी कार्मिकों द्वारा इस ट्रैक को नॉर्मल किया जा रहा है .उन्होंने बताया कि रेलवे ट्रैक बाधित हुआ है इसे जल्द से जल्द शीघ्र सुचारु किया जाएगा.

यहां उल्लेखनीय है कि गोवर्धन में आज गुरु पूर्णिमा पर लाखों से श्रद्धालु पहुंचते हैं और रेलवे प्रशासन ने अलवर से मथुरा के लिए स्पेशल मेला ट्रेन चलाई है. जिसके कारण अलवर रेलवे स्टेशन पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु मौजूद हैं और इस ट्रैक के बाधित होने से जयपुर से मथुरा जाने वाली ट्रेन को रद्द करने की बात सामने आई है और एक मेला स्पेशल ट्रेन को अलवर में रोका गया है. 

बचाव और राहत कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है. रेलवे के अधिकारी मौके पर तैनात हैं .भगवान का शुक्र रहा कि यह सवारी गाड़ी नहीं थी. इस पटरी पर से दिल्ली जयपुर रेल मार्ग पर यातायात बाधित नहीं हुआ है. इस ट्रैक पर चलने वाली सभी गाड़ियां यथावत चल रही हैं.

यह भी पढ़ें:राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर सीपी जोशी का बड़ा बयान,जानिए क्या कहा?

Trending news