Lok Sabha Elections 2024: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पहुंचे अलवर, BJP के कैंडिडेट भूपेंद्र यादव के समर्थन में की जनसभा
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पहुंचे अलवर, BJP के कैंडिडेट भूपेंद्र यादव के समर्थन में की जनसभा

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में राजस्थान सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री अलवर पहुंचे हैं. शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने सभा से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की. कांग्रेस पर निशाना भी बोला है.

 

अलवर दावा थोक व्यापारी संघ के कार्यक्रम में उच्च शिक्षा मंत्री ने की शिरकत.

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर अलवर पहुंचे हैं. जहां उनका दवा व्यापार मंडल की ओर से स्वागत किया.मंत्री मदन दिलावर ने मीडिया से वार्ता करते हुए बताया कि मैंने तो इतना ही कहा है कि राष्ट्र हित में देश की सुरक्षा, सर्वांगीण विकास एवं देश का मान बढ़ाने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की.जोकि पूरा देश का बच्चा कह रहा है.जो राम को लाये हैं .हम उनको लाएंगे. देश की जनता आतुर है .कब मतदान का दिन आये और कब हम कमल के फूल पर वोट दे और मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाये. 

आतंकवादियों पर गोली चलाने का अधिकार नहीं था

उन्होंने विपक्ष पर प्रहार लगाते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा आतंकवादियों का समर्थन करती रही है. हमारी सेना से एयर स्ट्राइक के सबूत मांगती रही है. कांग्रेस को देश की सेना पर विश्वास नही है. ये कश्मीर में करीब 41000 लोग और सैनिकों की हत्या करवा चुकी है. क्योंकि आतंकवादी जब कोई घटना करते थे तो उनको आतंकवादियों पर गोली चलाने का अधिकार नहीं था. उनको दिल्ली से परमिशन लेनी पड़ती थी. दिल्ली से परमिशन इतनी लेट आती थी. 

गोलियों का शिकार होना पड़ता था

तब तक आतंकवादी उचित ठिकानों पर नही पहुंच जाते थे.हमारे देश का अंग है जो कश्मीर में स्वतंत्रता से तिरंगा नही फहरा सकते थे व भारत माता की जय नही बोल सकते थे.तिलक लगाकर नही घूम सकते थे.यदि ऐसा करते तो गोलियों का शिकार होना पड़ता था. उन सबसे निजात प्रधानमंत्री मोदी ने दिलाई है. 

पूरी 25 सीट भाजपा को मिलेगी 

उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता ने तय कर लिया है. एक भी सीट विरोधियों को नहीं जाने देंगे. पूरी 25 सीट भाजपा को मिलेगी और पहले से ज्यादा जीत का अंतर रहेगा. उन्होंने मोदी फैक्टर काम करने पर कहा कि मोदी फैक्टर इस बार इसलिए काम करेगा हमेशा वो राष्ट्रहित की बात करते है.

Reporter- Swadesh Kapil

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: बाड़मेर की धरा से पीएम मोदी की हुंकार, कहा- 4 जून 400 पार, कांग्रेस ने राजस्थान की जनता को पानी के लिए भी रखा प्यासा

 

Trending news