Alwar News: अलवर में लगातार बढ़ रही पीने के पानी की समस्या, महिलाओं ने रोड किया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2316540

Alwar News: अलवर में लगातार बढ़ रही पीने के पानी की समस्या, महिलाओं ने रोड किया जाम

Alwar latest News: अलवर शहर में पानी की समस्या को लेकर भाजपा सरकार बड़े-बड़े दावे करती है. वहीं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ईआरसीपी की सौगात को लेकर आज विराटनगर में धन्यवाद सभा को संबोधित कर रहे हैं और कह रहे हैं कि पानी लाना हमारी पहली प्राथमिकता है. वहीं अलवर में पानी की समस्या को लेकर स्थानीय लोग रोड जाम करते हुए नजर आते हैं.

 

Alwar News

Alwar latest News: राजस्थान के अलवर शहर में पानी की समस्या को लेकर भाजपा सरकार बड़े-बड़े दावे करती है. वहीं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ईआरसीपी की सौगात को लेकर आज विराटनगर में धन्यवाद सभा को संबोधित कर रहे हैं और कह रहे हैं कि पानी लाना हमारी पहली प्राथमिकता है. वहीं अलवर में पानी की समस्या को लेकर स्थानीय लोग रोड जाम करते हुए नजर आते हैं, लेकिन समस्या दूर नहीं हो पाती. 

ऐसे में आज बस स्टैंड रोड पर वार्ड नंबर 23 वह 25 की महिलाओं ने पानी की समस्या से आक्रोषिक होकर रोड जाम कर दिया. वार्ड पार्षद लोचन यादव का कहना है कि 4 महीने से पानी की गंभीर समस्या आ रही है, लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारी हमारी सुनने को तैयार नहीं हैं. वहीं स्थानीय महिला ने कहा कि संजय शर्मा वोट मांगने तो तुरंत आ गया. लेकिन अब पानी की समस्या की बात आई तो हमसे मिलता भी नहीं है. 

यह भी पढ़ें- Bhilwara News: 11 हजार केवी बिजली लाइन की चपेट में आई ट्रैक्टर-ट्रॉली

ऐसे में जनप्रतिनिधि अगर जनता की समस्या नहीं सुनेंगे तो जनप्रतिनिधि का क्या फायद. जाम की सूचना कोतवाली थाना और अरावली विहार थाना पुलिस को दी गई. दोनों थानों की पुलिस ने मौके पर आकर आमजन से समझाईस की और जाम को खुलवाया. जाम के दौरान बसों का लंबा जाम लग गया. जिससे यात्रियों को भी काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा. फिलहाल पुलिस प्रशासन ने जाम को खुलवा दिया है और यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से चालू करवा दी है.

Trending news