रामगढ़: गोविंदगढ़ में मिला युवक का शव, पत्नी से चल रहा है कोर्ट में केस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1341625

रामगढ़: गोविंदगढ़ में मिला युवक का शव, पत्नी से चल रहा है कोर्ट में केस

गोविंदगढ़ कैंप कोर्ट में पेशी पर आए युवक का अपहरण हो गया, जिसका मामला गोविंदगढ़ थाने में दर्ज कराया गया, लेकिन बुधवार को युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया.

रामगढ़: गोविंदगढ़ में मिला युवक का शव, पत्नी से चल रहा है कोर्ट में केस

Ramgarh: गोविंदगढ़ कैंप कोर्ट में पेशी पर आए युवक का अपहरण हो गया, जिसका मामला गोविंदगढ़ थाने में दर्ज कराया गया, लेकिन बुधवार को युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. कामां भरतपुर के जुरहरा से आए मृतक के परिजनों ने ससुरलाल जनों पर अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कराया है. 

भरतपुर जिले के कामां थाना अंतर्गत जुरहरा निवासी नईम नामक युवक का शव बुधवार देर शाम गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में मिला, नईम की पत्नी से न्यायालय में विवाद चल रहा है, जिसके चलते वह गोविंदगढ़ पेशी पर आया हुआ था , लेकिन वापिस नही पहुंचा. इसी पर परिजनों ने गोविंदगढ़ थाने में नईम के अपहरण की रिपोर्ट भी दर्ज कराई. वहीं, बुधवार देर रात नईम का शव मिलने से हड़कंप मच गया, परिजनों ने आरोप लगाया नईम गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में कोर्ट में वह पेशी पर आया हुआ था, जहां बाहर से उसका अपहरण कर हत्या कर दी गई. 

गोविंदगढ़ में ही कुछ समय पहले चिरंजीलाल की मोब्लिंचिंग में हुई हत्या के मामले को लोग भूल भी नहीं पाए अब एक और हत्याकांड सामने आया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम अतरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह ,पुलिस उपाधीक्षक कमल प्रसाद मीना , बड़ौदामेव थाना एसएचओ चन्द्रशेखर शर्मा , नोगावां एसएचओ सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा, जहां पर पुलिस और एफएसएल टीम के द्वारा मौके से आवश्यक जानकारी जुटाई गई. वहीं, मौके पर मृतक की बाइक भी मिली, जिसे पुलिस ने जब्त किया. 

यह भी पढ़ेंः Viral Video: राजस्थानी भाभी ने चुन्नी पर लगाया परफ्यूम, ठुमके सोशल मीडिया पर हुए वायरल

प्राप्त जानकारी के अनुसार, असुदीन(58) पुत्र चांद सा निवासी जुरहरा थाना भरतपुर ने गोविंदगढ़ थाने में रिपोर्ट दी है कि उसका लड़का नईम बुधवार को 10 बजे तारीख (पेशी ) पर गोविंदगढ़ कोर्ट आया हुआ था, जिसका दोपहर बाद फोन स्विच ऑफ आ रहा था. किसी ने उन्हें फोन पर सूचना दी तुम्हारे बेटे का अपहरण कर उसके साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं. गोविंदगढ़ पहुंच कर नईम के ससुराल जनों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया, वही देर रात को उसका शव मिला है. पुलिस ने इस मामले में परिजनों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

नईम की गोविंदगढ़ कस्बे के निकटवर्ती गांव डाबरी में ससुराल है और पिछले काफी वर्षों से ससुराल पक्ष और उसके बीच में झगड़ा चल रहा है. नईम की शादी 2002 में गोविंदगढ़ कस्बे के निकट डाबरी गांव की रुकसिना उर्फ रुक्की पुत्री अलीशेर से हुआ था, जिनका कोर्ट में 2012 से तलाक का मामला चल रहा था, जिसकी सुनवाई के लिए नईम गोविंदगढ़ स्थित कैंप कोर्ट में 6 तारीख को पहुंचा था और कोर्ट परिसर के बाहर से ही उसका अपहरण कर लिया गया, जहां से परिजनों को सूचना मिलने पर परिजन देर शाम गोविंदगढ़ थाने पहुंचे और लड़के के पिता आसुदीन ने डाबरी निवासी अलीशेर, अकरम,लियाकत, रसीद व अन्य लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला धारा 365 में दर्ज कराया था. 

अलवर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

बेटी से प्यार जताने का ये घिनौना तरीका, ब्रेस्ट पर थूककर मुंडवा दिया जाता है सिर

घर में पत्नी करने लगे ये बातें, तो हो जाइए सावधान जल्द टूटने वाला है आपका रिश्ता

 

Trending news