रेंज आईजी उमेश दत्ता पहुंचे अलवर, एसपी से ली लक्खी मेले की सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1316117

रेंज आईजी उमेश दत्ता पहुंचे अलवर, एसपी से ली लक्खी मेले की सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी

अलवर जिला क्राइम के लिए पूरे देश में बदनाम है और जिले में आए दिन घटनाएं हो रही हैं, तो इसको लेकर रेंज आईजी उमेश दत्ता पहुंचे अलवर.

रेंज आईजी उमेश दत्ता पहुंचे अलवर

Alwar: जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता सोमवार शाम को भर्तृहरि अलवर पहुंचे. उन्होंने पांडुपोल और भर्तृहरि मेले की तैयारियों का जायजा लिया. मेले के दौरान देशभर से आने वाले लाखों श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की दिक्कत ना हो. इसके लिए पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम करने के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने दोनों जगहों का निरीक्षण करते हुए जरूरी कमियां पूरी करने के लिए भी कहा.

यह भी पढ़ें-  अलवर का गंदगी से हाल बेहाल, कंपनी को ब्लैक लिस्ट करने की तैयारी में प्रशासन

अलवर जिला क्राइम के लिए पूरे देश में बदनाम है. जिले में आए दिन घटनाएं हो रही हैं. लोगों में बदमाशों के प्रति ख़ौफ बढ़ने लगा है. जयपुर रेंज के आईजी उमेश दत्ता सोमवार को अलवर पहुंचे. उन्होंने पांडुपोल और भर्तृहरि मेले की तैयारियों का जायजा लिया. मेले के दौरान देशभर से आने वाले लाखों श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की दिक्कत ना हो.

साथ ही इसके लिए पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम करने के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने दोनों जगहों का निरीक्षण करते हुए जरूरी कमियां पूरी करने के लिए कहा. आईजी और एसपी तेजस्वीनी गौतम आगामी दिनों में होने वाले भर्तृहरि और पांडुपोल लक्खी मेले पर सुरक्षा व्यवस्था के निरीक्षण करने पहुंचे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news