अलवर के औद्योगिक क्षेत्र में मृत व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी, जानें मामला
Advertisement

अलवर के औद्योगिक क्षेत्र में मृत व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी, जानें मामला

अलवर औधोगिक क्षेत्र एम आई ऐ मे स्थित आरआर तेल मिल व शराब का गोदाम के सामने एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, जिसे देखने काफी संख्या मे लोगों की भीड जुटी हुई थी. मृत युवक की सूचना राहगीर लोगो ने उधोग नगर थाना पुलिस को जानकारी दी , मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने तहकीकात कर लाश को मोर्चरी भिजवाया.

अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी.

Alwar: अलवर औधोगिक क्षेत्र एम आई ऐ मे स्थित आरआर तेल मिल व शराब का गोदाम के सामने एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, जिसे देखने काफी संख्या मे लोगों की भीड जुटी हुई थी. मृत युवक की सूचना राहगीर लोगो ने उधोग नगर थाना पुलिस को जानकारी दी , मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने तहकीकात कर लाश को मोर्चरी भिजवाया.

उधोग नगर थानाधिकारी लक्षमीनारायण सैनी मय जाप्ते और एफएसएल टीम ने घटना स्थल पर पहुंच साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने मृत युवक के शव को कब्जे मे लेकर एकत्रित लोगों से पहचान जुटाने के प्रयास किये और आस पास रहने वाले लोगो से भी मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किये. लोगों ने बताया कि मृत युवक सुबह दारू पीता देखा गया था जिसने अधिक शराब पी रखी थी.

ये भी पढ़ें- Alwar: मकान की खिड़की उखाड़ चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, लूट ले गए इतने का माल

यह युवक औधोगिक क्षेत्र एम आई ऐ किसी फैक्टरी मे मेहनत मजदूरी करता था जो किराये पर अकेला रहता है. जिसका नाम विनय कुमार निवासी जबरापुरा बांद्रा उत्तरप्रदेश के रूप में की गई जिसके परिजनों को पुलिस द्वारा सूचित कर दिया गया है पुलिस ने मृतक कि लाश को पोस्टमोर्टम के लिए मोर्चरी मे रख दिया है.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news