Alwar: मकान की खिड़की उखाड़ चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, लूट ले गए इतने का माल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213430

Alwar: मकान की खिड़की उखाड़ चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, लूट ले गए इतने का माल

अलवर में थानागाजी कस्बा अंतर्गत 1 सप्ताह के अंदर लाखों रुपए की दूसरी चोरी की वारदात सामने आई है पर पुलिस प्रशासन के द्वारा कुछ कार्रवाई नहीं की गई.

चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

Alwar: राजस्थान के अलवर में थानागाजी कस्बा अंतर्गत 1 सप्ताह के अंदर लाखों रुपए की दूसरी चोरी की वारदात सामने आई है पर पुलिस प्रशासन के द्वारा कुछ कार्रवाई नहीं की गई, जिसके कारण ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. थानागाजी कस्बे में नई कॉलोनी के अंदर बिजली बोर्ड के पास प्रकाश सोनी के मकान में अज्ञात चोर ने मकान की खिड़की उखाड़ कर लाखों रुपए के जेवरात और नकदी चुरा कर ले गए. 

यह भी पढे़ं- राजनीति विज्ञान विभाग में प्री पीएचडी प्रेजेंटेशन कार्यक्रम का सफल आयोजन

उस समय मकान मालिक बरामदे में सोया हुआ था. घटना का अंदाजा रात करीब 2:30 बजे हुई, जब रात में मकान में से आवाज आ रही थी तो प्रकाश को आभास हुआ, उसने घर से बाहर आकर देखा तो गली के अंदर चोरों ने सारा सामान बाहर निकाल रखा था, सामान देख कर उसने हल्ला मचाया और आस पड़ोस के लोग इक्क्ठा हो गए और थानागाजी पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया.

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह भी थानागाजी कस्बे में अंबेडकर नगर में लालाराम के मकान में भी ग्रिल उखाड़कर चोर लाखों रुपए की नकदी और जेवरात उड़ा ले गए थे. इससे पूर्व थानागाजी कस्बे के राजकुमार सेठी के मकान में भी चोरी हो गई थी. थानागाजी के सूरतगढ़ के अंदर भी इसी तरह खिड़की उखाड़ कर लाखों रुपए के जेवरात नगदी चोरी कर लिए गए थे पर पुलिस के द्वारा आज तक किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई और बढ़ती चोरियों के चलते ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. थानागाजी पुलिस सिर्फ मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई को इतिश्री कर रही है. जांच ठंडे बस्ते में डाल रही है. कोई कार्यवाही नहीं हो रही ग्रामीणों ने उच्च अधिकारी से मामले की जांच करवा कर चोरियां बरामद करवाने की मांग करिए.

Trending news