तिजारा: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422741

तिजारा: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

Tijara News: मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि रामगढ़ के कोहिड़ा कमल का रहने वाला 30 वर्षीय पदमचंद पुत्र कमर चंद खुशखेड़ा स्थित कंपनी में गत 6 साल से काम कर रहा था. 

तिजारा: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

Tijara, तिजारा: मंगलवार की रात खुशखेड़ा के हौंडा चौक पर एक अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से 30 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक टपूकड़ा से खुशखेड़ा में स्थित कंपनी में काम करने के लिए जा रहा था, जिसे देर रात होंडा चौक पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना लगते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और टपूकड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. 

देर रात खुशखेड़ा स्थित होंडा चौक पर कंपनी में काम करने के लिए जा रहे एक 30 वर्षीय युवक को तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया. ट्रक की टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक ने दम तोड़ दिया. सड़क पर दुर्घटना होते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए और तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने रात को ही मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर टपूकड़ा के मोर्चरी घर में रखवा दिया. सुबह परिजनों के आने के बाद युवक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. 

मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि रामगढ़ के कोहिड़ा कमल का रहने वाला 30 वर्षीय पदमचंद पुत्र कमर चंद खुशखेड़ा स्थित कंपनी में गत 6 साल से काम कर रहा था, जो यहां पर टपूकड़ा की सब्जी मंडी के पास एक कमरा किराए पर लेकर रह रहा था. 

मंगलवार देर रात वह टपूकड़ा से खुशखेड़ा कंपनी में जा रहा था तो कंपनी पहुंचने से 200 मीटर पहले ही होंडा चौक पर सामने से आ रहे तेज गति से एक ट्रक चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. जानकारी के अनुसार,  30 वर्षीय पदमचंद के दो बेटे हैं, जिनमें एक 9 वर्षीय प्रियांशु और छोटा बेटा 6 वर्ष का दीपांशु है. 

Trending news