दीवार गिरने से दो श्रमिक नीचे दबे, गंभीर घायल मजदूरों को ले जाया गया अस्पताल
Advertisement

दीवार गिरने से दो श्रमिक नीचे दबे, गंभीर घायल मजदूरों को ले जाया गया अस्पताल

नौगावां तहसील में नौगावां अलवर रोड पर स्थित नवनिर्माणाधीन बाबा मोहनराम मंदिर के पास में नींव खुदाई करते समय बाबा मोहनराम मंदिर की दीवार गिरने से दो श्रमिक नीचे दब गए. 

 दीवार गिरने से दो श्रमिक नीचे दबे, गंभीर घायल मजदूरों को ले जाया गया अस्पताल

Ramgarh: नींव की खुदाई करते वक्त अचानक मंदिर की दीवार गिरने से दोनों श्रमिक दीवार के नीचे मिट्टी में जा दबे, लोगों ने फावडे़े की मदद से मिट्टी खोदकर दोनों श्रमिकों को बाहर निकाला और सीएचसी लेकर पहुंचे.

नौगावां तहसील में नौगावां अलवर रोड पर स्थित नवनिर्माणाधीन बाबा मोहनराम मंदिर के पास में नींव खुदाई करते समय बाबा मोहनराम मंदिर की दीवार गिरने से दो श्रमिक नीचे दब गए. आस पास के लोगों ने तुरंत वहां पहुंचकर फावड़े से मिट्टी हटाकर दोनों श्रमिकों को बाहर निकाला. नीचे दबने से दोनों श्रमिक बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें आमजन की मदद से एम्बुलेंस द्वारा नौगावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया.

ये भी पढ़ें- लहसुन के दाम किसानों को आत्महत्या के लिए कर रहे मजबूर, जानिए ताजा कीमतें

जहां उपस्थित डॉक्टर ने घायल श्रमिकों का तुरंत उपचार किया. लोगों की जागरूकरता के चलते दोनों श्रमिको की जान बच गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार ठेकेदार महेंद्र ने ठेका ले रखा था. दोनों श्रमिक नीरज पुत्र मोहनलाल जाति मेघवाल निवासी मुबारिकपुर व सोनू पुत्र खेमचंद जाति मेघवाल निवासी मुबारिकपुर नींव खुदाई कर रहे थे कि तभी पास में स्थित नवनिर्माणाधीन बाबा मोहनराम मंदिर की दीवार का काम कर रहे दोनों श्रमिकों पर दीवार गिर गई और दोनों श्रमिक नीचे दब गए. गनीमत रही कि समय रहते आस पास के लोगों ने तुरंत दोनों को बाहर निकाल लिया अन्यथा दोनों की जान जा सकती थी.

Report-Jugal Kishor

Trending news