Alwar: अलवर के कठूमर में चोरों के हौसले क्यों हैं बुलंद? 3 दिन में दो चोरी की वारदात को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1421284

Alwar: अलवर के कठूमर में चोरों के हौसले क्यों हैं बुलंद? 3 दिन में दो चोरी की वारदात को दिया अंजाम

अलवर के कठूमर में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि 3 दिन में दो चोरी की वारदात को अंजाम दिया. लाखों की नकदी और आभूषण की चोरी की. आखिर क्यों इनकी तोड़ाई नहीं हो रही है. आखिर कौन लोग ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर माहौल बिगाड़ रहे हैं.

 

फाइल फोटो.

कठूमर: अलवर के कठूमर कस्बा में चोरों के बुलंद हौसलों के चलते 3 दिन में चोरों ने दो चोरी वारदातों को अंजाम दिया है, रविवार रात्रि को कठूमर कस्बा स्थित डीएसपी कार्यालय से महज 500 फुट की दूरी पर अजय किराना स्टोर पर चोरों ने लाखों रुपए की नगदी और सामान की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. फिर इसके बाद किन्नर समाज की अध्यक्ष मंजू बाई के घर करीब लाखों की नगदी और सोना चांदी के जेवरात की चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

 सूचना पर कठूमर पुलिस मय जाप्ता पहुंचा और घटनास्थल का मौका मुआयना कर जानकारी ली. कठूमर कस्बा सहित क्षेत्रवासियों में चोरी की घटना को लेकर भय व आक्रोश व्याप्त है. वहीं, किन्नर समाज के अध्यक्ष मंजू बाई ने बताया कि दीपावली की रात अपने परिजनों के साथ लक्ष्मी पूजन कर दिल्ली में आयोजित किन्नर समाज के एक कार्यक्रम में गई थी. उन्होंने बताया कि गत रविवार रात्रि को 9:00 बजे अपने कठूमर कस्बा के मसारी रोड स्थित मकान पर पहुंची. जहां घर की कुंडिया कटी हुई मिली. गेट खुले दिखाई दिए और अंदर सामान बिखरा पढ़ा दिखाई दिया, तो अवचेतन अवस्था में हो गई.

उन्होंने बताया कि चोरी में करीब दस लाख से ज्यादा की नकदी और सोने व चांदी के जेवरात आभूषण चोर चोरी कर ले गए. उन्होंने यह घटना रविवार की होने की आशंका जताई है. इसी दिन कठूमर कस्बा में अजय किराना स्टोर पर लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. चोरी की घटनाओं को लेकर कठूमर कस्बा सहित क्षेत्रवासियों में भय व आक्रोश व्याप्त है. मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत पुष्कर मेला के कार्यक्रम में इस वजह से हुए नाराज, जानें क्या कहा

 

Trending news